Corona Cases में बड़ा उछाल: मुंबई में तीसरी लहर नहीं, सीधे सुनामी आई हैं?

महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर ऐसा लग रहा हैं कि सच में अब कोरोना की लहर नहीं, सीधे सुनामी आने वाली हैं।

महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर ऐसा लग रहा हैं कि सच में अब कोरोना की लहर नहीं, सीधे सुनामी आने वाली हैं। क्योंकि मुंबई में संक्रमित मामलों की संख्या में एकदम बड़ा उछाल (Big jump in Corona Cases)देखने में आया है। यहां 24 घंटे के भीतर ही 10,860 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जबकि दो लोगों की जान भी जा चुकी हैं।
नए मामलों के साथ ही अब मुंबई में कोरोना वायरस के 47,476 एक्टिव मामलें हो गए हैं। अब यहां कोरोना संक्रमण की रफ्तार ओर बढ़ गई है, क्योंकि इससे पहले सोमवार को मुंबई में 8 हजार 82 नए मामले सामने आए थे,जबकि पिछले 24 घंटे के भीतर ही 10,860 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं
जबकि पूरे महाराष्ट्र में मंगलवार को कोरोना के 18,466 नए मामले सामने आए हैं। जिसमें 20 मौतें भी हुई हैं। वहीं 66,308 एक्टिव केस हैं। ओमिक्रॉन मामले की संख्या 653 तक पहुंची है, जिनमें से 259 को छुट्टी दे दी गई है।