BCCI का बड़ा फैसला, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए टाला आयोजन

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की चपेट में दुनिया भर के 100 से भी ज्यादा देश आ चुके है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए आईपीएल को स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

0

नई दिल्ली: बीसीसीआई ने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए आईपीएल के आयोजन की तारीख बदल दी है। 28 मार्च से होने वाले आईपीएल के 13वें संस्करण को टाल दिया गया है। आईपीएल का आयोजन अब 15 अप्रैल से किया जाएगा।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि आईपीएल को रद्द कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि कोरोना वायरस की चपेट में दुनिया भर के 100 से भी ज्यादा देश आ चुके है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए आईपीएल को स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

बीसीसीआई के फैसले लेने से पहले ही भारत में कुछ राज्यों ने आईपीएल का आयोजन करवाने में असंतुष्टि दिखाई थी। आईपीएल के मैचों में दर्शकों की उपस्थिति पर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक 14 मार्च को होगी।

इस बैठक में आईपीएल में हिस्सा लेने वाली आठ टीमों के मालिक भी शामिल होंगे। बीसीसीआई की रिलीज के जरिए आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक टालने की जानकारी दी है।

भारत में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। भारत में अभी तक कोरोना वायरस की चपेट में 75+ मामलों की पुष्टि हो चुकी है। वहीं एक आदमी इस बीमारी की चपेट में आने से अपनी जान गवां बैठा है।