Bhool Bhulaiyaa 2: तब्बू के चेहरे पर नजर आया मंजोलिका का डर, पोस्टर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) जल्द ही रिलीज होने वाला है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. एक के बाद एक फिल्म से जुड़ी कई चीजें सामने आ रही है.

मुंबई। हॉरर कॉमेडी सीरीज भूल भुलैया का दूसरा सीजन भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) जल्द ही रिलीज होने वाला है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. एक के बाद एक फिल्म से जुड़ी कई चीजें सामने आ रही है. सबसे पहले फिल्म का Teaser सामने आया इसके बाद एक Mania जारी किया गया. इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पोस्टर कियारा आडवाणी के पोस्टर ने भी तहलका मचाया. पिछले ही दिन कियारा का पोस्टर रिलीज हुआ था और आज तब्बू का पोस्टर रिलीज किया गया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

Must Read- Tiger Shroff ने बिगाड़ा अपना ही गाना, लोगों ने उड़ा दी खिल्ली

तब्बू का यह मोशन पोस्टर अच्छे-अच्छे को पसीना दिला रहा है. हॉरर कॉमेडी का यह पोस्टर डर और दहशत से भरा हुआ है. इस पोस्टर में तब्बू का चेहरा डरा सहमा नजर आ रहा है. उनके पीछे डरावनी हंसी के साथ खुलता हवेली का दरवाजा और फिल्म का फेमस सॉन्ग ‘आमी छे तोमार’ घुंघरू की आवाज के साथ बजता है. तब्बू के पीछे एक परछाई दिखाई देती है. गहरा सन्नाटा घुंघरू की आवाज और तब्बू का डरा सहमा चेहरा देखकर दर्शकों के मन में भी मंजोलिका का डर आ गया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

इस फिल्म को अनीस बज्मी ने बनाया है जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा मुख्य किरदारों में है. T-series और Cine 1 Studio के बैनर तले इस फिल्म को भूषण कुमार, अंजुम खेतानी, मुराद खेतानी और क्रिशन खेतानी ने प्रोड्यूस किया है. डर और हंसी का मिलता-जुलता यह प्रोजेक्ट 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगा. दर्शकों को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है.