भय्यू महाराज मामला: क्या आज दर्ज होगा ड्राईवर पाटिल का बयान? तीन बार जारी हो चुका वारंट

इंदौर: भय्यू महाराज आत्महत्या मामला सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है, अभी हालहीं में महाराज की पत्नी आयुषी से पूछताछ की गई है, जिसमे आज एक बार फिर महाराज के सेवादार और ड्रायवर रहे कैलाश पाटिल के बयान लिया गया है। बता दें कि भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में कोर्ट ने से अब तक सेवादार और ड्रायवर रहे कैलाश पाटिल के नाम पर तीन बार गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका है, लेकिन अभी तक उसकी पेशी नहीं हुई थी जिसके बाद आज ड्राइवर पाटिल की पेशी है।

बता दें कि ड्राइवर पाटिल के साथ ही अन्य दो गवाहों को भी बयान देने के लिए बुलवाया है। अभी तक महाराज आत्महत्या मामले में अभी तक 19 गवाहों के बयान लिए जा चुके हैं।

भय्यू महाराज मामले में उनके ड्राइवर पाटिल के बयान बहुत ही जरुरी है क्योंकि पाटिल द्वारा ही सबसे पहले इस बात का खुलासा किया गया था कि आरोपितों ने महाराज को आत्महत्या के लिए मजबूर किया था, और पाटिल के बताई गई जानकारी के बाद ही पुलिस ने इस मामले के आरोप में प्रकरण दर्ज किया था, जबसे कई बार पाटिल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किये गए है लेकिन अभी तक वो पेश नहीं हुआ था।

बता दें कि महाराज आत्म हत्या मामले में अभी तक जितने भी गवाहों के बयान दर्ज किये गए है उनमे से छह गवाह पक्षद्रोही घोषित हो चुके हैं। इनमें महाराज की बेटी कुहू भी शामिल है। अभी तक 19 लोगो के बयान दर्ज हो चुके है, और सुप्रीम कोर्ट से छह माह में प्रकरण का निराकरण करने के आदेश मिलने के बाद प्रकरण की सुनवाई की गति बढ़ी है।