Bhagoria Fair: Police action on the one who molested the girl, 4 accused behind the bars of the jail

भगोरिया मेला : मध्यप्रदेश (Madhypradesh) के आलीराजपुर जिले (Alirajpur District) में भगोरिया मेले (Bhagoria Fair) का आयोजन किया गया है। ऐसे में यहां एक युवक ने आदिवासी युवतियों के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई। इस मामले में पुरे प्रदेश को शर्मशार किया है। अभी हाल ही में एक खबर सामने आई है कि इस घटना के मुख्य 4 आरोपियों पर रासुका (NSA) की कार्रवाई की गई है।

Must Read : Holi 2022: Indore में बिक रही प्रियंका गांधी की पिचकारी, योगी-मोदी वाले मास्क, लोगों ने शेयर की तसवीरें

जानकारी के मुताबिक, एसपी मनोज कुमार सिंह ने हाल ही में जानकारी देते हुए बताया है कि मध्यप्रदेश शासन महिलाओं के आत्मसम्मान और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने बताया कि बालिकाओं-महिलाओं पर अत्याचार करने वालों पर कठोर कार्रवाई होगी। बता दे, इस मामले को लेकर 15 आरोपियों की गिरफ्तार की गई है। इसमें से 12 आरोपी घार जिले के मनावर थाना क्षेत्र के थे और 3 आरोपी आलीराजपुर जिले के थे।

Bhagoria Fair

गौरतलब है कि युवकों की एक टोली गुजर रही थी। तब ही किनारे की तरफ खड़ी एक आदिवासी बच्ची से युवक ने छेड़छाड़ युवक द्वारा की गई। जिसका एक वीडियो सामने आया था। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो युवक बच्ची की तरफ गया और उसके साथ जबर्दस्ती कर उसे किस करने लग गया।

जिसके बाद दूसरे साथी ने उसे वहां से खींचकर उसे हटाया। जब तक वो बच्ची खुद को संभालने की कोशिश करती तब तक वो युवक उसकी तरफ आ गया और उसे किस करने लगा। उसके बाद युवक और उसके साथी उस बच्ची को ऐसे ही खींच कर दूर ले गए। वहीं दूसरे लोग इस पर हस्ते नजर आ रहे हैं।