इस कारण उर्फी जावेद को कैमरे के सामने होना पड़ा ब्रालेस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है।

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। इतनी पॉपुलर होने के बावजूद भी उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है। सोशल मीडिया पर कई बार वो ट्रोल भी होती हैं लेकिन कभी भी निराश नहीं होती। आए दिन उर्फी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के साथ-साथ छाई रहती है। हाल ही में उर्फी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं इसी के साथ यह भी पता लगा की उर्फी इतनी रिवीलिंग ड्रेस क्यों पहनती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

दरअसल, उर्फी ने खुद इस बारे में बताया है। यह बिलकुल सही है, हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने अब तक के सबसे बोल्ड लुक में वीडियो शेयर किया था। उर्फी अपने इस लुक में बिना ब्रा पहने ही नजर आ रही है। उन्होंने अपने हाथों से अपनी चेस्ट को कवर किया और सिर्फ न्यूड कलर का बिकिनी बॉटम पहना। उर्फी को सेमी न्यूड लुक में देखकर लोगों के तो होश ही उड़ गए है। वहीं उर्फी ने अतरंगी लुक को क्रिएट करने की वजह बताई है।

Also Read – जाह्नवी से भी ज्यादा हॉट है ख़ुशी कपूर, देखें बोल्ड तस्वीरें 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपनी वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, इस अटायर के पीछे एक मतलब है कि भारतीय महिलाओं को उनकी शादी में खूबसूरत दिखने के लिए किस तरह शाइनी जूलरी और गुलाब दिए जाते हैं। लेकिन असल में उन्हें बांधकर रखा जाता है। वो चल भी नहीं पाती हैं। अकेले ही अपने पंखों को फैलाए हुए हैं। हर टाइम चेहरे पर स्माइल लेकर ये सब चीजें करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हालांकि ऊर्फी जावेद हर समय मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। यह फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम से लेकर उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर Urfi javed के बहुत सारे फैंस है जो उनकी पोस्ट पर लगातार कमेंट भी करते हैं। Urfi javed ने अपनी अदाओं से सभी को घायल कर रखा है, उनका ग्लैमरस लुक हमेशा चर्चाओं में बना रहता है।