इस वजह से यूपी पुलिस ने अक्षय कुमार की फिल्म के मीम को किया शेयर

0
96
mission mangal

मुंबई : अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर क्या रिलीज हुआ सोशल मीडिया पर फिल्म के मीम्स भी बन गए हैं और तेजी के साथ वायरल भी हो रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे कलाकार हैं। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

फिल्म के मीम्स के वायरल होने का नतीजा यह रहा हैं कि यूपी पुलिस भी इसे नजरअंदाज नहीं कर सकी। यूपी पुलिस ने ट्विटर पर सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर फिल्म के एक पोस्टर का इस्तेमाल किया और ट्वीट किया कि ‘मिशन मंगल की टीम सड़क सुरक्षा के नियमों को स्पेस में भी नहीं तोड़ती है। इसे अपनाएं और सड़क पर चलने से पहले खुद की सुरक्षा का ध्यान रखें।’

ट्विटर पर जो फोटो शेयर की गई है उसमें सभी कलाकार दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं सभी ने हेलमेट लगा रखा है और ट्रैफिक नियमों का पालन करने का संदेश दे रहे हैं। मिशन मंगल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

इससे पहले मुंबई और राजस्थान पुलिस ने भी इसे जनता को जागरूक करने के लिए इस्तेमाल किया। राजस्थान पुलिस ने ट्विटर पर ट्रैफिक नियमों के बारे में बताते हुए अक्षय कुमार से गुहार लगाई कि, ‘अक्षय कुमार पूरी दुनिया से कहो कॉपी दैट!’

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। खास बात ये है कि अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बीच फिर बॉक्स ऑफिस पर सीधा मुकाबला होने जा रहा है। इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ भी रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here