आरएसएस के मंच पर दिखेगा विपक्ष, ‘भविष्य का भारत’ पर होगी चर्चा

0
37
RSS-future-of-bharat

At RSS Mega Event Today, Ayodhya And “Future Of Bharat” To Be Discussed

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का तीन दिवसीय ‘भविष्य का भारत’ कार्यक्रम आज से शुरू हो रहा हैं। दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम में आरएसएस ने हस्तियों को न्योता दिया हैं, जिसमे धार्मिक नेता, फिल्म कलाकार, खेल हस्तियां, उद्योगपति और विभिन्न देशों के राजनयिक शामिल हैं।

https://pbs.twimg.com/card_img/1041549634907324416/pgnVFd9k?format=jpg&name=800x419

हिंदुत्व से जुड़े इस कार्यक्रम में कई लोग शामिल होंगे लेकिन इसमें विपक्ष के बड़े नेताओं के शामिल होने की संभावना कम है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी व समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव शामिल नहीं होंगे।

वाब देंगे। मोहन भागवत

बता दे कि इस कार्यक्रम की विशिष्टता तीनों दिन आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा राष्ट्रीय महत्व के विभिन्न समसामयिक विषयों पर संघ का विचार प्रस्तुत किया जाना है। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में करीब 700-750 मेहमान आ सकते हैं। इनमें से 90 फीसदी लोग संघ से नहीं हैं।

कार्यक्रम के शुरूआती दो दिनों में मोहन भागवत संबोधित करेंगे, इसके अलावा आखिरी दिन वह जनता के सवालों का ज इस दौरान करीब 200 से अधिक सवालों का जवाब देंगे।

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में करीब 700-750 मेहमान आ सकते हैं. इनमें से 90 फीसदी लोग संघ से नहीं हैं। मोहन भागवत शुरुआती दो दिन में कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इसके अलावा आखिरी दिन वह जनता के सवालों का जवाब देंगे। मोहन भागवत इस दौरान करीब 200 से अधिक सवालों का जवाब देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here