ज़ी स्टूडियोज के बैनर टेल बनी बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ का हाल ही में मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। इसमें उनके इस लुक को देख हर कोई शॉक्ड है। पोस्टर में नवाज ग्लैमरस हसीना के अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स नवाज के इस लुक की तुलना अर्चना पूरन सिंह से कर रहे हैं। अब इस पर अर्चना रिएक्शन आया है और नवाज से कंपेयर होने को उन्होंने कॉम्प्लीमेंट बताया है।

किस वजह से हो रहा कंपैरिजन

दरअसल अर्चना पूरन सिंह ने हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘यह सिर्फ हेयरस्टाइल है, जिसकी वजह से मेरी तुलना की जा रही है। मैंने ‘द कपिल शर्मा शो’ के शुरुआती दिनों में इस तरह की हेयरस्टाइल रखी थी।’ उसके बाद जब उनसे पूछा गया कि फिल्म में नवाजुद्दीन से उनकी तुलना की जा रही है, तो इस पर वो क्या सोचती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं बस इतना कह सकती हूं कि नवाज से किसी भी तरह से तुलना किया जाना, मेरे लिए एक बड़ा कॉम्प्लीमेंट है।’

नवाज़ की फिल्म हड्डी 2023 में रिलीज होगी फिल्म

नवाजुद्दीन की फिल्म ‘हड्डी’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें वो ग्रे कलर का गाउन पहने स्टाइलिश अंदाज में पोज देते नजर आए। ये एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है, जिसे अनंदिता स्टूडियोज और जी स्टूडियोज के प्रोडक्शन बैनर तले तैयार किया गया है। वहीं फिल्म को अक्षत अजय शर्मा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि मेकर्स ने अभी तक ये नहीं बताया है कि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार क्या होगा?