श्रीदेवी पर बनी फिल्म के लेकर अरबाज़ खान बोले, इस वजह से फिल्म का नाम रखा ‘श्रीदेवी बंगलो’

0
88
shridevi banglow

मुंबई : व‍िंक गर्ल प्रिया प्रकाश वार‍ियर इन द‍िनों पहली बॉलीवुड फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ की शूट‍िंग में काफी व्यस्त हैं। इसका टीजर सामने आ चुका है जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी पर बनी है। लेकिन इसके बाद प्रिया ने ये बात कही थी कि फिल्म श्रीदेवी के जीवन पर नहीं है, लेकिन ट्रेलर देख यही कयास लगाए जा रहे हैं। इसी के बाद अब इस फिल्म के टाइटल पर अरबाज़ का बयान सामने आया है।

दरअसल, इस फिल्म में अरबाज खान भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। फिल्म की चर्चा की वजह ज्यादा यह है कि फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर बनी हुई है। फिल्म मेकर्स को बोनी कपूर ने इस संबंध में नोट‍िस भी भेजा था, लेकिन इसे नकार दिया गया कि फिल्म एक्ट्रेस श्रीदेवी पर नहीं है. ऐसे में अब फिल्म में अरबारज खान का नाम जुड़ने से ये सवाल उठ रहा है कि ये कंट्रोवर्श‍ियल फिल्म उन्होंने क्यों साइन की। इन सवालों का जवाब अरबाज़ ने हाल ही में दिया है।

इस बारे में अरबाज खान ने कहा कि मुझे मेकर्स ने इस बात की गारंटी दी है कि फिल्म में ऐसी चीजें नहीं हैं, ज‍िससे किसी की भावनाओ को आहत हों। इस बात से पूरी तरह आश्वस्त होने के बाद ही मैं यह फिल्म करने को राजी हुआ। अरबाज ने कहा, ‘फिल्म की 80 फीसदी शूट‍िंग हो चुकी है। निर्माता के साथ – साथ अब अरबाज़ ने भी ये बात कही है कि फिल्म का रिलेशन एक्ट्रेस से नहीं है।

अरबाज के मुताबिक, ‘मैं ऐसे किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं, जो किसी के सेंटीमेंट को आहत करे या फिर उसका फायदा उठाए। मेकर्स ने मुझे उस इंटरव्यू की क्ल‍िप भेजी, जहां उन्होंने मीड‍िया को इस बात की सफाई दी थी कि फिल्म में श्रीदेवी सी जुड़ी चीजें नहीं हैं। उन्होंने मुझे बताया था कि हमने फिल्म का टाइटल भी श्रीदेवी के न‍िधन से पहले रज‍िस्टर कराया था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here