अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसाइटी ने आयोजित किया रक्तदान शिविर, नागरिकों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

रक्तदान शिविर में पधारे समस्त अतिथियों एवं वरिष्ठ जनों को मुस्कान भारतीय ने अपने वक्तव्य के माध्यम से कहा कि रक्तदान का संबंध किसी जाति और धर्म से नहीं है, बल्कि एक मानव का दूसरे मानव के लिए अमूल्य जीवन का उपहार है।

इंदौर: सामाजिक संस्था अनमोल मुस्कान वेलफेयर सोसायटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मुस्कान भारतीय के जन्म दिवस के एक दिन पूर्व रक्तदान शिविर का आयोजन मेडीकेयर हॉस्पिटल में रविवार को किया गया। इस नेक कार्य में मुस्कान भारतीय ने सबसे पहले रक्तदान करके शिविर का शुभारंभ किया ।शिविर में हॉस्पिटल परिवार के द्वारा मुस्कान भारतीय जी को जन्म दिवस के पावन अवसर पर गुलदस्ता भेंट कर एवम केक काटकर जन्म दिवस की अग्रिम शुभकामनाएं दी एवम् समस्त रक्तदान करने आए अतिथियों का स्वागत करते हुए स्वल्पाहार का आयोजन किया गया।

रक्तदान शिविर में पधारे समस्त अतिथियों एवं वरिष्ठ जनों को मुस्कान भारतीय ने अपने वक्तव्य के माध्यम से कहा कि रक्तदान का संबंध किसी जाति और धर्म से नहीं है, बल्कि एक मानव का दूसरे मानव के लिए अमूल्य जीवन का उपहार है। रक्तदाता को यह तक पता नहीं होता कि उसका रक्त किस व्यक्ति को लगेगा यही सच्ची सेवा है। शिविर में जन्मदिवस के अवसर पर युगल दंपत्ति चंचल भारतीय व मनीषा भारतीय ने एक साथ रक्त दान किया।

इस पूरे शिविर में गौरव मराठा का पूरा सहयोग रहा है ।अस्पताल के रक्त कोष शाखा प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शिविर के माध्यम से 56 इकाई रक्त संग्रह किया गया। इस कार्यक्रम में पार्षद राजेश उधावत जी,वरिष्ठ पत्रकार यसपाल जैन, वरिष्ठ समाजसेवी जयसिंग,राज ठाकुर भी समिल हुए। इस शिविर ने पारुल चतुर्वेदी, आयुष हार्डिया ,अंकित राजपूत ,धीरज पटेल,सलोनी,रोमिट सेनी सहित ओरो रियल इस्टेट के परिवार के सदस्यों ने रक्तदान किया। समस्त रक्त दाताओं को प्रमाण पत्र प्रदान कर सोना जैन ने आभार माना है।