MPPSC के नाराज उम्मीदवारों ने निकाली ऐतिहासिक तिरंगा रैली, किया गया आयोग का घेराव

MPPSC की लचर व्यवस्था से परेशान उम्मीदवारों ने ऐतिहासिक तिरंगा रैली निकालते हुए आयोग का घेराव किया है.

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन इंदौर के मुख्यालय पर आज एमपीपीएससी के नाराज होने द्वारों ने ऐतिहासिक प्रदर्शन किया है. उम्मीदवारों की ओर से आज ऐतिहासिक तिरंगा रैली का आयोजन किया गया. इस ऐतिहासिक रैली में 5000 से ज्यादा उम्मीदवार शामिल हुए और मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग का घेराव किया.

प्रदर्शनकारी युवाओं का कहना है कि पिछले 3 सालों से एमपीपीएससी अपने कर्तव्यों का पालन करने में विफल साबित हो रही है. ना तो समय पर नोटिफिकेशन जारी किया जाता है, ना ही परीक्षा होती है और ना ही रिजल्ट आता है. भारतीय परीक्षाएं निष्पक्ष रुप से संपन्न हो सके इसी के लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग का गठन किया गया था. बात यह है कि हर एक परीक्षा रद्द हो रही है और विभाग अच्छी तरह से अपना काम नहीं कर पा रहा. इसे देखते हुए सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को उनके पद से हटा दिया जाना चाहिए.

Must Read- अब सिर्फ चेहरा दिखाकर ही डाउनलोड हो जाएगा आधार कार्ड, इस शानदार एप्लिकेशन का करें उपयोग

उम्मीदवार इससे पहले भी कई तरह की मांग और आंदोलन कर चुके हैं लेकिन उन सब का नतीजा उन्हें नहीं मिला है. बता दें कि उम्मीदवार एमपीपीएससी के रुके हुए रिजल्ट को घोषित करने. ओबीसी आरक्षण के इस का निराकरण करने. PEB की MPSI, MP PATWARI एवं अन्य सभी भर्तियां निकाले जाने और MP TET वर्ग 3 का जल्द निराकरण करने की मांग कर रहे हैं.