Indore में आज 24 घंटे खुली रहेगी ये सब सुविधाएं

इंदौर (Indore) शहर में आज धूम धाम से होली (Holi) मनाई जाने वाली है। होली के इस खास दिन इंदौर वासियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

indore news

इंदौर (Indore) शहर में आज धूम धाम से होली (Holi) मनाई जाने वाली है। होली के इस खास दिन इंदौर वासियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। आज इंदौर में खाने के शौकीनों के लिए 24 घंटे होटल और रेस्त्रां खुल्ले मिलेंगे। इसको लेकर अधिसूचना भी जारी कर दी गई है।

दरअसल, इंदौर कलेक्टर जल्द ही इंदौर के स्टार्टअप, बीपीओ और 24 घंटे खुले रहने वाले कार्यालयों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करके इलाकों का चयन किया जाएगा। सिर्फ वही दुकानें खुली रखने की अनुमति दी जाएगी। साथ ही 24 घंटे लोक परिवहन चालू रखने की अनुमति भी दी जाएगी।

Must Read : Indore News: एमवाय अस्पताल में युवक की मौत के बाद हुआ बड़ा हंगामा, डॉक्टरों और परिजनों के बीच हुई जमकर मारपीट

जानकारी के मुताबिक, 8 मार्च को राज्य शासन ने इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई थी। जिसके चलते हाेटल -रेस्त्रां खोले जा सकेंगे। इसके अलावा कर्मचारियों को एक दिन का अनिवार्य अवकाश और सप्ताह में 48 घंटे से अधिक काम नहीं करवाने के लिए कहा गया।