Aishwarya Rai ने Miss World बनने से पहले करवाया था ऐसा फोटोशूट, इतने रुपए की हुई थी कमाई

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

aishwarya rai

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों वह अपनी बेटी को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं। ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड के बच्चन परिवार की बहु है। इन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) में कई सारी हिट फ़िल्में दी है। एक्ट्रेस बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन (Abhishekh bchhan) की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है।

Must Read : गुलाब के फूल वाली ड्रेस में दिखी Rubina Dilaik, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

इतना ही नहीं आए दिन एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है वह अपनी खूबसूरती को लेकर आज भी उतनी ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है जितनी वह पहले हुआ करती थी। अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय का 30 साल पुराना एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये फोटोशूट उनके मिस वर्ल्ड बनने के कुछ समय पहले का है। आप देख सकते है इन तस्वीरों में ऐश्वर्या को पहचानना मुश्किल हो रहा है लेकिन वह उसके बाद भी बेहद क्यूट कर लग रही है।

एक्ट्रेस को मिली थी इतनी फीस –

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस की मॉडलिंग बिल की एक कॉपी इंटरनेट पर सामने आई है। ये 23 मई 1992 की फोटो है। आपको बता दे, मिस वर्ल्ड बनने के पहले एक्ट्रेस को एक पत्रिका की शूटिंग के लिए काम के बदले में 1,500 रुपए मिले थे।

तब सिर्फ इतने साल की थी एक्ट्रेस –

ये एक्ट्रेस की तब की फोटो है जब वह लगभग 18 साल की थी। ऐसे में एक मैगजीन के शूट के लिए कृपा क्रिएशंस नामक एक फर्म ने ऐश्वर्या राय को एक मॉडल के रूप में चुना। आप फोटो में देख सकते है जो बिल है उसमें उनके साइन सबसे नीचे दिए हुए है। ऐसे में ये बात पक्की है कि डील पर मुंबई में हस्ताक्षर किए गए थे।

मैगजीन कैटलॉग के 30 साल पूरे –

विमल उपाध्याय नाम के व्यक्ति ने ट्वीट कर ये तस्वीरें शेयर की है। आप देख सकते है उन्होंने कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर की तस्वीरें शेयर की है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30 वीं वर्षगांठ मना रहा हूं। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग (एसआईसी) के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थी।