आधी रस्मों के बाद रात 3 बजे अचानक गायब हुआ दूल्हा, परिजनों ने करवाई एफआईआर दर्ज

मध्यप्रदेश के शिवपुरी से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां पर दहेज की डिमांड पूरी न होने के चलते एक बारात बापिस लौट गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हलचल मच गई। यह पूरा मामला पिछोर के भौंती थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम मानपुर का है। यहां पर 21 मई को रचना की शादी भूपेंद्र से होने वाली थी, लेकिन होते-होते रह गई ।सभी रिश्तेदार और परिजन बारातियों के स्वागत में लगे हुए थे बारात आई वरमाला हुई, खाना खाया, बारातियों ने जमकर डांस भी किया लेकिन इसके बाद अचानक रात 3 बजे दूल्हा किसी बात से नाराज होकर बिना शादी रचाए भाग गया।

 

जैसे ही इसकी सूचना लड़की के घरवालों को लगी तो उन्होंने दूल्हे को ढूंढना शुरू कर दिया मगर दूल्हा कहीं भी नहीं मिला। लड़की के पिता ने जब दूल्हे को फोन लगाया तो वह दहेज की मांग करने लगा उसने 10 लाख रुपयों के साथ वाशिंग मशीन मांगी।लड़की के पिता ने उसे समझाने की बेहद कोशिश की लेकिन कोई भी बातों से दूल्हा नहीं माना। इसके बाद फिर दूल्हे के परिजन बिना दुल्हन के ही बारात वापस लेकर लौट गए। इसके चलते 22 मई को लड़की के परिजनों ने भौंती थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज एक्ट का मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

 

दुल्हन रचना का कहना है कि टीका,वरमाला हो चुके थे। 3 बजे जब फेरों का समय हुआ तो दूल्हे ने 10 लाख की मांग करना शुरू कर दिया। पहले शादी 3 लाख में होनी तय हुई थी। अब मैं इस लड़के से शादी कभी नहीं करूंगी।