अभिनेता अक्षय कुमार ने निकाला PUBG का तोड़ FAU-G, जाने क्या है खास बातें

Share on:

नई दिल्ली। हाल ही में भारत सरकार ने चीनी मोबाइल ऐप्स बैन कर दिए थे। जिसमें टिक-टोक और पब्जी भी शामिल है। जिसके बाद अब अभिनेता अक्षय कुमार ने पब्जी का स्वदेशी तरीके से तोड़ निकला है। दरअसल अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये एक नया गेम पेश किया है। जिसका नाम है FAU-G अभिनेता के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यह पोस्ट बहुत वायरल हो रही है। इस गेम की खास बात तो यह है कि इस गेम से होने वाली कमाई का एक हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा। बता दे कि गृह मंत्रालय ने इस ट्रस्ट का गठन किया है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीटर के जरिये कहा कि,”पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम FAU-G पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। मनोरंजन के अलावा प्लेयर्स इसके जरिये सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जान सकेंगे। इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा।”

https://twitter.com/akshaykumar/status/1301832896185954304?s=19

बता दे कि भारत-चीन के बीच चल रहे विवाद के चलते भारत सरकार ने कई चीनी ऐप्स को बैन कर दिया था। जिसमे PUBG समेत 118 और चीनी मोबाइल ऐप्स शामिल है। भारत सरकार ने इससे पहले भी 59 चीनी एप्स पर प्रतिबंध लगाए थे। जिसमे टिक-टोक भी शामिल था।