भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा करेंगे नगर कार्यसमिति एवं प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ

Share on:

Indore News : भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि आज से प्रारंभ होने वाले नगर कार्यसमिति एवं तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ प्रदेश अध्यक्ष, सांसद विष्णुदत्त शर्मा, सभी वरिष्ठजनों की उपस्थिति में प्रातः 11 बजे करेंगे। प्रशिक्षण शिविर स्थल का नाम कुशाभाऊ ठाकरे परिसर रखा गया है एवं सभागार का नाम भगवतशरण माथुर सभागार रखा गया है।

प्रातः 10 बजे से अपेक्षित कार्यकर्ताओं का विधानसभावार पंजीयन किया जायेगा। इसी के साथ सभी अपेक्षित गुगल फार्म में अपनी पूरी जानकारी भरकर सबमिट करेंगे। आपने बताया कि कार्यसमिति व प्रशिक्षण शिविर के शुभारंभ के पश्चात 4 सत्र में प्रमुख वक्ताओं के द्वारा विषयानुसार विस्तृत जानकारी दी जायेगी। प्रशिक्षण शिविर मेंं अपेक्षित नेताओं व कार्यकर्ताओं को मंडल अध्यक्ष के माध्यम से पत्र भेजा गया है। और उनकी सहमति के पश्चात ही अपेक्षित श्रेणी में रखा गया है।

Also Read – सावधान! दिसंबर में मिले कोरोना के 100 से ज्यादा मरीज, इन 12 दिन रही शांति

 

वर्तमान समय में जहां डिजीटल, मोबाईल व मेल से सूचनाएं की जा रही थी, लेकिन संगठन ने सभी को फोन पर सूचना पहुंचाने के साथ पत्र भी भेजा। इस पत्र में शिविर की पूर्ण जानकारी दी गई है। जिसमें यह भी बताया गया है कि तीन दिवसीय यह प्रशिक्षण आवासीय रहेगा और बीच में जाने की अनुमति नहीं रहेगी।

शिविर स्थल के आसपास के सभी चौराहों पर साज-सज्जा की जा रही है। मार्गो पर भाजपा के झण्डे लगाये गये है। शिविर की सभी प्रमुख व्यवस्थाओं को पूर्ण कर लिया गया है, ताकि प्रशिक्षण प्रारंभ होने पर कोई परेशानी ना हो। देर रात तक नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे एवं व्यवस्था टोली ने अपनी व्यवस्थाओं के अनुरूप कार्य पूर्ण करते हुए सभी व्यवस्थाओं का अवलोकन भी किया।