जाने, कैसे एक महिला ने ठग ली पूरी टॉलीवुड इंडस्ट्री !

Share on:

हैदराबाद में टॉलीवुड की कई हस्तियों से करोड़ो रूपये ठगने का मामला सामने आया है। हैदराबाद पुलिस (HADRABAD POLICE) ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। मशहूर हस्तियों, कारोबारियों और बैंकरों से झूठ बोलकर कथित तौर पर पैसे लेने के आरोप में पुलिस ने व्यवसायी शिल्पा उर्फ शिल्पा चौधरी (SHILPA CHOUDHARY) को हिरासत में ले लिया है।

एक के बाद एक कई हस्तियां उसके धोखाधड़ी की शिकार हो रही थी। शिल्पा चौधरी के इंटरेस्ट एंटरप्राइजेज के बारे में बड़ी संख्या में शिकायतों के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। पुलिस ने शिल्पा चौधरी और उसके पति को हिरासत में ले लिया है। कहा जा रहा है कि आरोपी को टॉलीवुड के विभिन्न सुपरस्टार्स के साथ संबंधों का फायदा मिला है।

जांच में खुलासा हुआ है कि कुल 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की वसूली की गई है। कुल कितनी संपत्ति की धोखाधड़ी की गई है, इस बारे में अब तक कोई सटीक जानकारी नहीं है। पुलिस को उम्मीद है कि जांच से और जानकारी मिलेगी।

Must Read : श्मशान जा रही मेटाडोर के साथ दर्दनाक हादसा, 18 की मौत, 5 गंभीर

शिल्पा चौधरी ने यह दावा करते हुए 200 करोड़ रुपये की सीमा तय की है कि वह अधिक ब्याज देकर कम अवधि में पैसे को दोगुना या तिगुना कर सकती हैं। इतना ही नहीं, टॉलीवुड सुपरस्टार और अन्य बड़े नामों से फायदा उठाने के लिए शिल्पा चौधरी (SHILPA CHOUDHARY ) अक्सर पेज -3 (PAGE 3) पार्टियों का इंतजाम करती थी।

उन्होंने कई सेलेब्रिटीज को ठगा है। महिला पर विश्वास करते हुए, मशहूर हस्तियों ने यह सोचा कि वह काले धन पर उच्च ब्याज का भुगतान करेगी और साथ ही इसे सफेद धन में भी बदल देगी। कहा जाता है कि महिला की इस धोखाधड़ी में कम-से-कम तीन टॉलीवुड अभिनेता शामिल थे।