पीएम को छोड़ पूरे देश को सेना पर भरोसा: राहुल गांधी

Share on:

 

नई दिल्ली: पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ जारी तनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार को घेर रहे है। हाल ही में राहुल गांधी ने एक ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश के हर नागरिक को भारतीय सेना की क्षमता पर भरोसा है, केवल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़कर।

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा है, ‘हर कोई भारतीय सेना की क्षमता और वीरता में विश्वास करता है। पीएम को छोड़कर, जिनकी कायरता ने चीन को हमारी जमीन लेने की अनुमति दी। जिनके झूठ से यह सुनिश्चित होगा कि वे इसे बनाए रखेंगे।’

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1294826484561932289

इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है। जमीन पर मौजूद साक्ष्य इस ओर इशारा करते हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है और अपनी स्थिति मजबूत बना रहा है। प्रधानमंत्री की निजी तौर पर साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी के कारण भारत को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1294256026284257281

वहीं, देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले को लेकर भी राहुल गांधी केंद्र सरकार को घेर रहे हैं। एक ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा था कि भारत में कोरोना का ग्राफ भयावह होता जा रहा है न कि सपाट हो रहा है। उन्होंने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा, अगर ये PM की ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे? देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए राहुल गांधी ने सरकार से यह सवाल किया. इससे पहले भी वे कोरोना टेस्ट और लॉकडाउन को लेकर सरकार को कई बार घेर चुके हैं।