भारत को मिली पहली सफलता, इंग्लैंड का स्कोर 110 के पार

Share on:

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच लंदन के केनिंग्टन ओवल में जारी है। आपको बता दें कि, इंग्लैंड के सामने 368 रनों का लक्ष्य है। आखिरी दिन इंग्लैंड ने 77/0 के आगे से शुरुआत की। जिसके चलते अब टारगेट की ओर बढ़ते हुए इंग्लैंड ने एक विकेट नुकसान के 110+ रन बना लिए हैं। डेविड मलान और हासीब हमीद नाबाद हैं। हमीद ने टेस्ट क्रिकेट में अपना चौथा अर्धशतक पूरा किया।

ALSO READ: शुक्र का तुला राशि में प्रवेश, इन जातकों को करियर में मिलेगी जबरदस्त सफलता

आपको बता दें कि, पांचवें दिन भारत को पहली सफलता शार्दूल ठाकुर ने रोरी बर्न्स (50) को आउट कर दिलाई। पहले विकेट के लिए रोरी बर्न्स और हासीब हमीद ने 100 रन जोड़े। 112 के स्कोर पर मोहम्मद सिराज ने रवींद्र जडेजा की गेंद पर मिड-ऑन पर फील्डिंग करते हुए हासीब हमीद का आसान सा कैच छोड़ दिया। उस समय हमीद 55 पर बल्लेबाजी कर रहे थे।

https://twitter.com/clutchplay/status/1434838423416631301?s=20

चौथे दिन भारत की बल्लेबाजी देखते हुए ऐसा लग रहा था कि ये मुकाबला इंडियन टीम के पक्ष में हैं। भारत ने दूसरी पारी में 466 रन बनाने के साथ मेजबान के सामने 368 रनों का टारगेट रखा। अंतिम सत्र के खेल में भारतीय गेंदबाजों को कम से कम दो विकेटों की दरकार थी, लेकिन हमीद-बर्न्स की जोड़ी ने भारत को कोई मौका नहीं दिया। आज पांचवें दिन पहले सेशन का खेल भारत के नजरिए से काफी अहम होने वाला है।