Indore News : संजय शुक्ला को महिलाओ ने बांधा रक्षा सूत्र, दिया ये वचन

Share on:

इंदौर(Indore News)- इंदौर नगर निगम द्वारा चौडी की जाने वाली बड़ा गणपति से लेकर कृष्णपुरा तक की सड़क पर अपने आशियाने में रहने वाले नागरिकों के परिवार की महिलाओं ने कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला को रक्षा सूत्र बांधे हैं। इन महिलाओं ने कांग्रेसी विधायक से यह वचन लिया है कि वह नगर निगम द्वारा किए जाने वाले सड़क के चौड़ीकरण के कार्य में जनता के हितों की रक्षा करेंगे।

विधायक शुक्ला कल इस मार्ग का दौरा करने के लिए निकले थे । उन्होंने अपना दौरा बड़ा गणपति चौराहा से शुरू किया, जो कि खजूरी बाजार तक चला । इस दौरे के दौरान विधायक शुक्ला पैदल चलते हुए एक एक घर और एक एक दुकान पर गए। उन्होंने वहां जाकर नागरिकों से मुलाकात की और संवाद किया । इस दौरान कई घरों की महिलाओं ने विधायक शुक्ला को रक्षा सूत्र बांधे । इन महिलाओं ने कांग्रेस के इस जुझारू विधायक से यह वचन लिया कि वे नगर निगम के द्वारा किए जाने वाले सड़क के चौड़ीकरण के काम में आम आदमी के हितों की रक्षा करेंगे।

मैं कभी पीठ नहीं दिखाऊंगा इस मौके पर महिलाओं के द्वारा बांधे गए रक्षा सूत्र के जवाब में विधायक शुक्ला ने कहा कि जिस समय कोरोना का संक्रमण चल रहा था । लोगों की जान पर बन कर आ गई थी । सरकार और जिला प्रशासन गायब हो गए थे । भाजपा का कोई नेता लोगों के बीच आने के लिए तैयार नहीं था । उस समय भी मैंने लोगों के बीच आकर उनके दुख दर्द में सहभागी बनने की अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है । आप निश्चिंत रहिए मैं आप के हितों के लिए संघर्ष करने के लिए हमेशा मैदान में रहूंगा। कभी पीठ नहीं दिखाऊंगा।