Indore: पकिस्तान से जुड़े चूड़ीवाले के तार, फ़ोन में मिले संदिग्ध ग्रुप्स

Share on:

इंदौर। मध्यप्रदेश में हाल ही में एक चूड़ीवाले की पिटाई की वीडियो वायरल हुई थी। जिसके बाद अब इस मामले में पाकिस्तान का कनेक्शन सामने आया है। गृह मंत्री नरोत्त्म मिश्रा ने कहा कि थाने का घेराव और भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार हुए चार आरोपियों में से एक का कनेक्शन पाकिस्तान से है। इस बात के पर्याप्त सबूत भी मिले हैं। गृह मंत्री ने दावा किया कि जिस अल्तमस खान का पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है, वह एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से भी जुड़ा है।

मीडिया से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘इंदौर में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश में शामिल और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से जुड़े आरोपी अल्तमस खान के तार पाकिस्तान से जुड़े होने के भी सबूत मिले हैं। उन्होंने कहा कि अल्तमस के पास से पुलिस को कई तरह की आपत्तिजनक सामग्री मिली हैं, जिससे प्रदेश की शांति व्यवस्था को खतरा था।

Also Read: Indore: रीगल चौराहे पर नीमच आदिवासी को दी श्रद्धांजलि

उन्होंने बताया कि, अल्तमस खान के मोबाइल में पुलिस को कई संदिग्ध व्हाट्सएप ग्रुप मिले है। इनमें सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी और पाॅपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया संगठन से जुड़े लोगों के सक्रिय ग्रुप में शामिल है। साथ ही पुनिस को इसके मोबाइल से 200 से ज्यादा लोगों से बातचीत की रिकाॅर्डिंग्स भी मिली है। अल्तमस ने कई इलाकों में जाकर लोगों को भड़काने की कोशिश की है।