कोरोनाकाल में गरीब परिवारों की मदद करने पर BJP नेताओं ने माना शिवराज का आभार

Share on:

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष श्री गौरव रणदिवे ने बताया कि पूरी दुनिया में फैली, वर्तमान में व्याप्त कोरोना महामारी सभी देशों के लिये एक राष्ट्रव्यापी संकट है। इस संकट से मुकाबला के लिए हमारी केंद्र व प्रदेश सरकार आमजन व गरीब परिवारों के इलाज और राशन के लिए सारी व्यवस्थाएं कर रही है। आमजन के प्रति संवेदनशील सरकार के द्वारा जनता की भलाई और अच्छाई के लिए हर दिन नए कदम बढ़ाए जा रहे हैं।

आपने कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के द्वारा यह घोषणा करना कि आयुष्मान योजना के अंतर्गत अब कार्डधारी गरीब परिवारों का निशुल्क इलाज सरकारी अस्पतालों के साथ कुछ प्राइवेट अस्पतालों में भी किया जा सकेगा। यह उन सभी आयुष्मान कार्डधारी गरीब परिवारों को इलाज कराने के लिए बहुत बड़ा संबल है। अब गरीब वर्ग परिवारों के सदस्यों के इलाज में भी अस्पतालों के बिल आड़े नहीं आएंगे।

इसी के साथ मुख्यमंत्रीजी के द्वारा जनता के हित में एक और बात कही गई कि बीपीएल कार्ड धारियों के साथ गरीब, निम्न वर्ग के परिवारों को भी शासकीय राशन उपलब्ध कराया जायेगा। यह उन परिवारों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है जो इस महामारी के दौर में परेशान हो रहे हैं, अब उन्हें आसानी से राशन भी प्रदेश सरकार उपलब्ध करायेगी।

इस भीषण दौर में आमजन की इन प्रमुख समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रदेश के संवेदनशील, यशस्वी मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान को भाजपा वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे, सांसद शंकर लालवानी, कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट, उषा ठाकुर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया, श्रीमती मालिनी गौड़, आकाश विजयवर्गीय, पूर्व विधायक जीतू जिराती, डॉ राजेश सोनकर, सुदर्शन गुप्ता, मनोज पटेल, मधु वर्मा सहित अन्य नेताओं ने धन्यवाद प्रेषित करते हुए, उनका बहुत-बहुत आभार माना।