Rajyog 2024: धनतेरस पर बन रहा ये अद्भुत संयोग, इन राशियों का होगा भाग्योदय, बैंक बैलेंस में होगी वृद्धि

Share on:

आज, सोमवार , 28 अक्टूबर, 2024 को चंद्रमा सिंह राशि के बाद कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहा है, इस प्रकार एक गजकेसरी योग बन रहा है क्योंकि चंद्रमा और बृहस्पति एक दूसरे के केंद्रीय घर में हैं । साथ ही इस तिथि पर रामा एकादशी का व्रत भी रखा जाएगा. रमा एकादशी व्रत के दिन गजकेसरी योग, ब्रह्म योग और पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है।

आइये जानते हैं कौन सी राशि भाग्यशाली है?
मेष राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा है. अपनी प्रतिभा दिखाने, अपनी क्षमता दिखाने के लिए यह दिन शुभ रहेगा। अपने आप पर भरोसा रखें. यह समय आपको अप्रत्याशित अवसरों की ओर ले जाएगा। आज आर्थिक उन्नति होने की संभावना है। अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें । मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देने वाली गतिविधियों में संलग्न रहें। आप ध्यान कर सकते हैं या डायरी लिख सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप ऐसी शारीरिक गतिविधियों में संलग्न हों जो आपके शरीर और आत्मा दोनों को ऊर्जावान बनाती हों।

वृषभ राशि

आज आपकी मेहनत और समर्पण रंग लाएगा। नये प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिलेगा. जीवन में नई चीजें सीखने में संकोच न करें। आपके सहकर्मी और वरिष्ठ आपकी कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता की सराहना करेंगे। आज जीवन में कई रोमांचक मोड़ आएंगे। आपको धन संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अपने खर्च पर नज़र रखें. दीर्घकालिक वित्तीय लक्ष्यों पर ध्यान दें. इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मिथुन राशि

आज आपको कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा , लेकिन आपको उनसे पार पाने का प्रयास करना चाहिए। निवेश के लिए आज का दिन अच्छा है। स्वास्थ्य पर ध्यान दें. हालांकि सेहत को लेकर ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। आय के कई स्रोतों से धन आ सकता है। कुछ लोगों को भुगतान संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आज आप नए लोगों से मिल सकते हैं, उनके साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।