दिवाली के इस शुभ अवसर पर मात्र 5000 रुपए देकर ले आइए Hero Splendor Xtec, जानिए EMI प्लान और शानदार फीचर्स

Share on:

Hero Splendor Xtec Bike: आज के दौर में महंगाई को देखते हुए हर कोई व्यक्ति एक सस्ती और अच्छे माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहता है। लोगों की इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए हीरो कंपनी ने बहुत पहले ही स्प्लेंडर बाइक को लांच कर दिया था। जो अभी दिवाली के अवसर पर आपको शानदार डिस्काउंट और बहुत ही कम डाउन पेमेंट पर उपलब्ध हो जाएगी। स्प्लेंडर बाइक को हीरो कंपनी के द्वारा लांच किया गया है, जो इंडियन मार्केट में शानदार माइलेज देने के लिए जानी जाती है। हम आपको इस लेख में स्प्लेंडर की लेटेस्ट वर्जन वाली बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम है “हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक”। इस बाइक को आप मात्र 5,000 रुपए की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Xtec Bike

हीरो कंपनी ने अपनी पुरानी बाइक को एक अपडेट वर्जन के साथ नए लुक में लोगों के सामने पेश किया है। जिसमें आपको डिजिटल फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। हीरो के द्वारा जिस बाइक को लांच किया गया है उसका नाम है “हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक”। यह बाइक मॉडर्न डिजाइन के साथ तैयार की गई है। इस बाइक ने काफी युवाओं को आकर्षित किया है। अगर आपके पास पर्याप्त पैसे नहीं है, तो आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान पर भी खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Xtec का दमदार इंजन

हीरो की इस बाइक में 100 CC का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 7.85Ps की अधिकतम पावर और 8.05Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो इसके इंजन को एक बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस देता है। इसके इंजन को 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। अगर इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह 75 Kmpl से 80 Kmpl का शानदार माइलेज देती है। मिडिल क्लास लोगों के लिए यह बाइक बहुत ही अच्छी है।

Hero Splendor Xtec के फीचर्स

कंपनी इस बाइक को समय-समय पर अपडेट करती रहती है। अगर इसके लेटेस्ट वर्जन की बात करें तो इसमें कई तरह के डिजिटल फीचर्स ऐड किए गए हैं। जिसके तहत आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टाइलिश हेडलैंप, साइड पैनल & टेललैंप, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, चार्जिंग पोर्ट, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। इस बाइक ने अपने लुक और शानदार फीचर्स के मामले में कई युवाओं का दिल जीता है।

Hero Splendor Xtec की कीमत

हीरो कंपनी ने इंडियन मार्केट में इस बाइक को 75,000 रुपए की एक्स शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया है। यह बाइक 100 CC के सेगमेंट में सबसे सस्ती बाइक्स में से एक है। अगर आपके पास पूरी रकम नहीं है, तो आप डाउन पेमेंट करके बकाया राशि को फाइनेंस के तौर पर भर सकते हैं ।

Hero Splendor Xtec EMI Plan

अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं है, तो आप मात्र 5000 रुपए का डाउन पेमेंट भरके भी इस बाइक को खरीद सकते हैं। बाकी की रकम को फाइनेंस करवाया जा सकता है। जिस पर आपको 9.7 फ़ीसदी की ब्याज दर से 36 महीने के लिए प्रतिमाह 2,130 रुपए की EMI भरनी होगी।