इस दिवाली खरीदें Xiaomi का न्यूली लॉन्च स्मार्टफोन 25% डिस्काउंट के साथ, जानें स्मार्टफोन की पूरी डिटेल

Share on:

Xiaomi 14 CIVI Smartphone: आजकल का दौर 5G का युग है और इस युग में हर कोई व्यक्ति 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहता है। आपको मार्केट में शानदार फीचर्स और बढ़िया क्वालिटी वाले कई तरह के 5G फोन देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें ग्राहक खरीदना पसंद करते हैं। अगर आप भी इस दिवाली अपने लिए एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह लेख आपके लिए है। क्योंकि इसमें हम आपको Xiaomi की तरफ से लॉन्च किए गए Xiaomi 14 CIVI स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन को खरीद कर आप अच्छा अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको कई तरह के फीचर्स देखने को मिल जाएंगे और हाल ही में यह बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है।

Xiaomi 14 CIVI Smartphone

आप सभी को पता है कि Xiaomi चीन की एक बहुचर्चित मोबाइल निर्माता कंपनी है, जो कई सालों से इंडियन मार्केट में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। अभी हाल ही में इस कंपनी के द्वारा Xiaomi 14 CIVI स्मार्टफोन को लांच किया गया है, जो अमेजॉन पर एक शानदार डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को आप बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसमें आपको कई तरह के शानदार फीचर्स और अच्छी कैमरा क्वालिटी देखने को मिल जाएगी। बहुत से लोग इस फोन की काफी सराहना कर रहे हैं। अगर आप इस दिवाली अपने लिए स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो यह फोन आपके लिए अच्छा ऑप्शन है। तो आइए, आपको इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Xiaomi 14 CIVI कैमरा और बैटरी

Xiaomi कंपनी के द्वारा हाल ही में लॉन्च किया गया यह स्मार्टफोन आपको शानदार फीचर्स के साथ उपलब्ध होता है। इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 12 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 50 MP का टेलीफोटो कैमरा देखने को मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 MP के दो कैमरे दिए गए है। इसमें आपको 4700 mAh की बैटरी देखने को मिल जाएगी ,जो 67 W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Xiaomi 14 CIVI डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में आपको 6.55 इंच की FHD + एमोलेड डिस्पले देखने को मिलती है, जो 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसकी डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आती है। अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस की तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 S जेन 3 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जिसके जरिए आप हैवी एप्लीकेशन का प्रयोग कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है।

Xiaomi 14 CIVI की कीमत

दिवाली के इस शुभ अवसर पर आप इस मोबाइल को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही तरीकों से खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन की 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 55,000 रुपए है। यदि आप इसे अमेजॉन से खरीदते हैं, तो इस पर आपको 15,000 रुपए का डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा। इसके बाद इस स्मार्टफोन को आप मात्र 40,000 रुपए में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर अमेज़न एप्लीकेशन पर 35,150 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यह एक्सचेंज ऑफर आपके स्मार्टफोन की कंडीशन के हिसाब से तय होगा।