धनतेरस के शुभ अवसर पर हीरो की इस बाइक पर मिल रहा है जबरदस्त ऑफर, शानदार फीचर्स के साथ मिल रही है सामान्य क़ीमत से 10,350 रुपए की कम क़ीमत पर

Share on:

Hero HF Deluxe Price: हीरो मोटोकॉर्प कम्पनी भारत की एक प्रमुख टू व्हीलर व्हीकल निर्माता कंपनी है। हीरो कंपनी भारत में एक के बाद एक जबरदस्त बाइक लॉन्च कर रही है। हीरो की बाइक अपने दमदार परफॉर्मेंस के चलते कई लोगों की पसंदीदा बाइक है। हर कोई इस बाइक को खरीदना पसंद करता है। आज हम आपको हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जो धनतेरस के इस शुभ अवसर पर आपको सामान्य कीमत से 10,350 रुपए की कम कीमत पर उपलब्ध हो जाएगी। अगर आप इससे संबंधित संपूर्ण जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो हमारे साथ इस आर्टिकल में अंत तक बने रहे।

Hero HF Deluxe

अगर आप भी दिवाली के इस फेस्टिवल पर एक शानदार फीचर्स और दमदार माइलेज वाली बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए है। क्योंकि इसमें हम आपको हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने शानदार फीचर्स और दमदार माइलेज दोनों के लिए ही जानी जाती है। फेस्टिवल के इस सीजन में आपको इस बाइक पर भारी छूट मिलने वाली है। हीरो कंपनी इस बाइक पर 10,350 रुपए की भारी छूट दे रही है। तो आईए, जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Hero HF Deluxe Engine

हीरो की इस बाइक में 98 सीसी का पॉवरफुल इंजन दिया गया है, जो 8.05 bhp की मैक्सिमम पॉवर और 9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ अटैच किया गया है। यह बाइक 75 Kmpl का दमदार माइलेज देने का दावा करती है। इसका मतलब है कि आप 1 लीटर पेट्रोल में इस बाइक को 75 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

Hero HF Deluxe Features

इस बाइक में आपको एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, एडोमीटर, ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, एनालॉग स्पीडोमीटर, अलॉय व्हील्स, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, लंबी कंफर्टेबल सीट, ट्यूबलेस टायर्स, फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। यह बाइक लुकिंग और फीचर्स के मामले में काफी अच्छी है।

Hero HF Deluxe Price

अगर आप भी कम कीमत में अच्छे फीचर्स और दमदार माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो हीरो की यह बाइक आप ले सकते हैं। कंपनी ने इसे 59,897 रुपए की एक्स शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया है। लेकिन फिलहाल दिवाली के फेस्टिवल को देखते हुए इस पर भारी छूट दी जा रही है। जिसके तहत आपको इस बाइक पर 10,350 रुपए का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।