Viral Video: सैलून में शख्स ने नाई के साथ किया प्रैंक, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Share on:

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अनोखा प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गंजा आदमी सैलून की कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक नाई एक व्यक्ति के सिर को ब्रश से साफ कर रहा है, जबकि उसके पास एक अजीब सा विग रखा होता है। जैसे ही नाई किसी काम से बाहर जाता है, गंजे व्यक्ति ने वह विग अपने सिर पर लगा लिया। जब नाई वापस आता है, तो वह हैरान रह जाता है। उसके चेहरे पर सवालिया निशान होता है, और वह सोचने लगता है कि यह बाल अचानक कहाँ से आए।

नाई की प्रतिक्रिया वीडियो में देखने लायक है। वह कुछ देर तक सोच में डूबा रहता है, यह सोचते हुए कि क्या उसके साथ कोई मजाक हुआ है। इस दौरान, गंजा आदमी बिलकुल सामान्य नजर आता है, जैसे कि कुछ हुआ ही न हो।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

यह वीडियो @Fun_Viral_Vids नाम के एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया है, और इसे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “नाई के चेहरे का लुक अनमोल है।” इस वीडियो पर यूजर्स के दिलचस्प कमेंट्स भी आए हैं। एक यूजर ने लिखा, “क्या अनोखा मजाक है, नाई को इसका अंदाजा नहीं था।” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “सारी जिंदगी सोचता रहेगा।”

इस प्रैंक वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है और यह दर्शाता है कि कैसे सरल मजाकों से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाई जा सकती है। वीडियो के मजेदार तत्व और नाई की अनमोल प्रतिक्रिया इसे और भी दिलचस्प बनाते हैं।