Laurence Bisoni Gang News: बिश्नोई गैंग का शूटर सुक्खा गिरफ्तार, सलमान को मारने की बना रहा था योजना

Share on:

Laurence Bisoni Gang News: लॉरेंस गैंग के शूटर सुक्खा को पानीपत में नवी मुंबई की पनवेल सिटी पुलिस और पानीपत पुलिस के संयुक्त अभियान के तहत गिरफ्तार किया गया। सुक्खा एक होटल में छिपा हुआ था और उसने अपनी पहचान छुपाने के लिए दाढ़ी और लंबे बाल रख लिए थे।

लॉरेंस गैंग से संबंध

प्रारंभिक पूछताछ में सुक्खा ने बताया कि वह लंबे समय से लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है। जांच के दौरान पता चला कि इस गैंग का नेटवर्क कई गांवों में फैला हुआ है, जिसमें कई युवा भी शामिल हैं।

सलमान खान के मामले में संलिप्तता

पुलिस ने खुलासा किया कि सुक्खा ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले शूटरों को हथियार मुहैया कराए थे। यह घटना लगभग 6 महीने पहले बांद्रा स्थित सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने हुई थी।

गिरफ्तारी की प्रक्रिया

पानीपत के सेक्टर 29 थाने के प्रभारी सुभाष चंद ने बताया कि मुंबई पुलिस ने स्थानीय पुलिस से सहायता मांगी। इसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर एक संयुक्त टीम ने नई अनाज मंडी कट के पास स्थित एक होटल में छापेमारी की। होटल के रिसेप्शन पर पूछने पर पता चला कि सुक्खा वहां शाम से ठहरा हुआ था।

जब पुलिस होटल के कमरे में पहुंची, तो सुक्खा पूरी तरह से नशे में था। उसकी तस्वीर पुलिस रिकॉर्ड में सही नहीं बैठ रही थी, लेकिन दस्तावेजों की जांच के बाद उसकी पहचान हो गई। वह इतना नशे में था कि अपना नाम भी नहीं बता पा रहा था और पुलिस के सवालों का जवाब भर्राई आवाज में दे रहा था। तलाशी के दौरान उसके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ।

पानीपत पुलिस ने बताया कि सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले कुछ अन्य बदमाशों को पहले ही पकड़ा जा चुका था, जिससे सुक्खा का नाम सामने आया। मुंबई पुलिस ने सुक्खा के मोबाइल नंबर और सोशल मीडिया अकाउंट से संबंधित जानकारी एकत्र की थी और उसकी गतिविधियों पर नजर रखी थी। पुलिस ने अंततः उसकी लाइव लोकेशन का पता लगाया और पानीपत तक पहुंच गई, जहां उसे गिरफ्तार किया गया।