Breaking News: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में लगी गोली, CRITI केयर हॉस्पिटल में भर्ती

Share on:

Breaking News: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा से जुड़ी एक गंभीर खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें उनकी ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लगी है। यह घटना सुबह 4:45 बजे के आसपास हुई जब वह घर से बाहर जा रहे थे और गलती से मिसफायर हो गया, जिसके कारण वह घायल हो गए। उन्हें तुरंत क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने शुरू की जांच

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने गोविंदा की बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है और घटना की गहराई से पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है कि गोविंदा के पैर से काफी खून बह रहा है, जिससे उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोविंदा का करियर: हिट फिल्मों का सफर

गोविंदा ने अपने करियर में कई सफल और हिट फिल्में दी हैं, जैसे ‘कुली नंबर 1’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘स्वर्ग’, ‘साजन चले ससुराल’, ‘राजा बाबू’, ‘राजाजी’, और ‘पार्टनर’। उनकी कॉमेडी फिल्मों के लिए उन्हें विशेष पहचान मिली है। आखिरी बार उन्होंने 2019 में फिल्म ‘रंगीला राजा’ में काम किया, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। इन दिनों वह विभिन्न टीवी रियलिटी डांस शोज का हिस्सा बने हुए हैं।

हाल ही में शिवसेना से जुड़े

गोविंदा ने हाल ही में लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना ज्वाइन की थी और चुनाव प्रचार में भी सक्रिय रहे हैं। गोविंदा की शादी सुनीता से हुई है, और उनके दो बच्चे हैं—एक बेटा और एक बेटी। उनकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर चुकी हैं, जबकि बेटा जल्द ही अपने करियर की शुरुआत करने की तैयारी में है।