6 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाला था हैवान, अचानक आ धमके बंदर और फिर…

Share on:

उत्तर प्रदेश के बागपत में कथित तौर पर बंदरों के एक समूह ने एक व्यक्ति को छह साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने से रोक दिया। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि यह घटना शनिवार को हुई जब आरोपी बच्चे को लालच देकर शहर के एक परित्यक्त घर में ले गया। पीड़िता, यूकेजी की छात्रा, ने अपने परिवार को घटना बताई और उन्हें बताया कि बंदरों ने उसे कैसे बचाया।

पीड़िता के पिता के अनुसार, वह अपने घर के बाहर खेल रही थी जब आरोपी उसे एक सुनसान घर में ले गया। फिर उसने उसके कपड़े उतार दिए और उसका यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया। हालाँकि, बंदरों के एक समूह ने उस व्यक्ति पर आक्रामक रूप से हमला किया – जिससे उसे भागने पर मजबूर होना पड़ा।“उस आदमी को पास के सीसीटीवी फुटेज में मेरी बेटी के साथ एक संकरी गली में चलते हुए देखा जा सकता है। अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है. उसने मेरे बच्चे को भी धमकी दी कि वह मुझे मार डालेगा. अगर बंदरों ने हस्तक्षेप नहीं किया होता तो मेरी बेटी अब तक मर चुकी होती,” टीओआई के हवाले से लड़की के पिता ने कहा।

पुलिस ने बीएनएस धारा 74 (महिला की शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग), 76 (महिला को निर्वस्त्र करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) और पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अधिकारी हरीश भदोरिया ने टीओआई को बताया।इस बीच, शनिवार को एक अन्य घटना में, बलिया के सदर कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सुनसान स्थान पर सात वर्षीय लड़की के साथ दो नाबालिग लड़कों, एक 8 वर्षीय और एक 7 वर्षीय, ने कथित तौर पर बलात्कार किया। उत्तर प्रदेश में. पुलिस के अनुसार, पड़ोस में रहने वाले दो लड़के कथित तौर पर लड़की को उसके साथ खेलने के बहाने फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

बच्ची लहूलुहान हालत में घर लौटी और अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि वे तुरंत उसे इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल ले गए और पुलिस को सूचित किया। परिवार की शिकायत पर दोनों आरोपी नाबालिगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और बाद में सरकारी बाल आश्रय गृह भेज दिया गया.