Rajyog 2024: 100 साल बाद बन रहे एक साथ 4 बड़े राजयोग, इन राशियों का चमकने वाला है भाग्य, व्यापार और नौकरी में मिलेगी तरक्की

Share on:

Rajyog 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि (भगवान शनि) 2025 में कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश करेंगे। 29 मार्च 2025 को शनि (Shani Dev) अपनी कुंभ राशि को छोड़कर बृहस्पति की मीन राशि में प्रवेश करेंगे। इस समय कुंभ राशि में शनि द्वारा बनाया गया शश राजयोग वृषभ और तुला सहित कई राशियों के लोगों को मदद करने वाला है। यह शश राजयोग मार्च 2025 तक रहेगा। तो इस राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा। आपके करियर में अच्छी प्रगति होगी।

आइए जानते हैं शश राजयोग से किन राशियों को ज्यादा फायदा होगा..

वृषभ राशिफल

वर्तमान में शनि वृषभ राशि के दसवें स्थान पर विराजमान है। तो आपको अप्रत्यक्ष रूप से धन लाभ होगा। इस अवधि में आप अच्छी प्रगति करेंगे। साथ ही इस अवधि में आपकी आय में अच्छी वृद्धि होगी। तो आप ज्यादा से ज्यादा बचत कर सकते हैं। तो इस राशि के लोगों के पास अमीर बनने का अच्छा मौका है।

इस अवधि में आपको अपार धन की प्राप्ति भी हो सकती है। आपके मान-सम्मान में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

तुला राशिफल

शनि तुला राशि के पंचम भाव में स्थित है। अतः इस अवधि में आपकी अच्छी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपके प्रमोशन में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। साथ ही अगर आप नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं तो उसमें भी आपको अच्छी सफलता मिलेगी।

आय के मामले में भी आपका समय अच्छा रहेगा। इसलिए इस अवधि में आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। लंबे संघर्ष के बाद आपको अपने कर्मों का फल मिलेगा। अगर आप विदेश जाने की योजना बना रहे हैं तो आपके प्रयास सफल होंगे।

धनु राशिफल

शनि धनु राशि के तीसरे भाव में स्थित है। इस अवधि में आपको सफलता और प्रगति दोनों देखने को मिलेगी। आपके करियर में जो कठिनाइयां आ रही थीं वह अब दूर हो जाएंगी। विद्यार्थियों के लिए यह समय थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। इसलिए निर्णय लेते समय सावधानी बरतें।

इस अवधि में आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। लंबे संघर्ष के बाद आपको अपने कर्मों का फल मिलेगा। अगर आप विदेश जाने की योजना बना रहे हैं तो आपके प्रयास सफल होंगे।