Video Viral: पाकिस्तानी महिला ने की कंगना रनौत की मिमिक्री, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Share on:

अभिनेता से नेता बनीं कंगना रनौत वास्तव में मिमिक्री की दुनिया में सबसे अधिक नकल की जाने वाली अभिनेत्री” हैं! जिसका सबूत एक पाकिस्तानी महिला की नकल करते हुए वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. महिला की क्लिप पाकिस्तान के लोकप्रिय टीवी शो शोटाइम विद रमिज़ राजा की थी। वायरल वीडियो में, महिला फिल्म “क्वीन” में अपनी भूमिका के सार को पकड़ते हुए, रानौत के भाषण की सूक्ष्मताओं का अनुकरण करने का प्रयास करती है।

“मैं अपनी जिंदगी में तरह-तरह के जेंट्स देखता हूं। एक शादीशुदा सज्जन, एक डिटर्जेंट। (मैंने अपने जीवन में सभी प्रकार के पुरुषों को देखा है: विवाहित पुरुष और डिटर्जेंट), “उसे वायरल वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, जिससे मेहमान और दर्शक हंसने लगते हैं। एक एक्स यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए तंज कसते हुए लिखा, “पाकिस्तानियों…तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई कंगना रनौत की नकल करने की। वीडियो को 419.9K से अधिक बार देखा गया, जिसमें कई उपयोगकर्ताओं ने महिला की प्रशंसा की।

 

यहां बताया गया है कि नेटिज़न्स ने कैसे प्रतिक्रिया दी:
“यह एक अच्छी चीज है। एक यूजर ने कमेंट किया, ”कंगना में कुछ ऐसा है जिसे पाकिस्तानी भी फॉलो करते हैं। ठीक है, वह अच्छी तरह नकल कर रही है! कंगना भारत में, खासकर उत्तराखंड में और अब पाकिस्तान में भी मशहूर हैं। अलग-अलग देशों में लोग उनकी मिमिक्री करके अपना गुजारा कर रहे हैं। अब तुम्हें और क्या चाहिए? उन्हें लोगों का मनोरंजन करने दीजिये!” एक और जोड़ा गया. एक यूजर ने कंगना की फिल्म क्वीन की तारीफ करते हुए कहा, ‘आप क्वीन को प्रोड्यूस नहीं कर सकते, मिमिक्री ही एकमात्र विकल्प बचा है।