घूंघट में आई महिला सरपंच ने अंग्रेजी में दी ऐसी स्पीच, IAS टीना डाबी लगीं मुस्कुराने, Video वायरल

Share on:

बाड़मेर में एक महिला सरपंच ने आईएएस अधिकारी टीना डाबी के स्वागत में ऐसा फर्राटेदार अंग्रेजी में स्पीच दिया की, सभी को हैरान कर दिया। राजपूती पोशाक पहने और चेहरे को लंबे घूंघट से ढकने वाली जालियापा की सरपंच सोनू कंवर की आत्मविश्वास से भरी भाषण प्रस्तुति ने प्रसिद्ध आईएएस अधिकारी टीना डाबी सहित जनता से तालियां बटोरीं।

टीना डाबी की प्रतिक्रिया वाला सोनू कंवर के भाषण का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और कई उपयोगकर्ता महिला नेता की सराहना कर रहे हैं। वायरल वीडियो में, आईएएस अधिकारी टीना डाबी को तालियों की गड़गड़ाहट के बीच अंग्रेजी में अपना भाषण जारी रखते हुए महिला से प्रभावित होते देखा जा सकता है। वीडियो में टीना डाबी को मुस्कुराते हुए और सरपंच के लिए ताली बजाते हुए भी दिखाया गया है।

 

वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर कई प्रतिक्रियाएं दीं, कई लोगों ने पारंपरिक पोशाक पहने सरपंच को भारत में महिला सशक्तिकरण का प्रमाण बताया। एक सोशल मीडिया यूजर ने वायरल वीडियो के साथ पोस्ट पर लिखा, यह हमारे देश की आज की महिलाओं की ताकत है। इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने कमंट किया “हमारे देश को शिक्षित नेताओं की जरूरत है।