‘जेल वाले से बेल वाले सीएम..,’ बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला

Share on:

दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा आप नेता को जमानत दिए जाने के तुरंत बाद भारतीय जनता पार्टी ने नैतिक आधार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में अरविंद केजरीवाल के तत्काल इस्तीफे की मांग की। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आईना दिखाया है और उन्हें सशर्त जमानत दे दी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए…अरविंद केजरीवाल जेल वाले सीएम से बेल वाले सीएम बन गए हैं (अरविंद केजरीवाल को जमानत पर सीएम के रूप में जाना जाता है),” गौरव भाटिया ने कहा।हालांकि, अरविंद केजरीवाल ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि उनमें रत्ती भर भी नैतिकता नहीं बची है। अरविंद केजरीवाल को सशर्त जमानत मिल गई है और इसके बावजूद वह संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, ‘भ्रष्टाचार युक्त, सीएम अयुक्त’ कहना गलत नहीं होगा।

आप नेता पर और अधिक कटाक्ष करते हुए, दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “आप के ‘ज़मानती क्लब’ में अब एक और सदस्य, अरविंद केजरीवाल, शामिल हो गए हैं। आप नेताओं को सुप्रीम कोर्ट का फैसला ध्यान से पढ़ना चाहिए। कोर्ट ने साफ कहा है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पूरी तरह वैध थी।