घर के बाहर गोलीबारी के बाद AP ढिल्लों की पहली प्रतिक्रिया, कहा- ‘मैं सुरक्षित…’

Share on:

बीती रात कनाडा में पंजाबी गायक एपी ढिल्लों के घर के बाहर अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की। यह घटना वैंकूवर के विक्टोरिया द्वीप पर स्थित गायक के आवास के बाहर हुई, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। गोलीबारी का वीडियो सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की जांच में जुट गई हैं।

एपी ढिल्लों का बयान

घटना के बाद, एपी ढिल्लों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपडेट साझा किया। उन्होंने अपने फैंस को सूचित करते हुए कहा कि वे और उनके लोग सुरक्षित हैं। ढिल्लों ने लिखा, “मैं सुरक्षित हूं, मेरे लोग सुरक्षित हैं। मुझसे संपर्क करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद। आपका समर्थन मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।”

घटना की जिम्मेदारी का दावा

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने इस गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है। गोदारा ने दावा किया कि यह घटना कनाडा के विक्टोरिया आइलैंड और वुडब्रिज, टोरंटो में हुई थी। उन्होंने यह भी बताया कि गोलीबारी का कारण एपी ढिल्लों का हाल ही में अभिनेता सलमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम करना था। गोदारा ने पोस्ट में लिखा, “आप अंडरवर्ल्ड की जिंदगी की नकल करते हैं, जबकि हम असल में वह जिंदगी जी रहे हैं। अपनी औकात में रहो वरना मारे जाओगे।”

पिछले मामलों की तुलना

यह घटना पिछले साल नवंबर की एक घटना की याद दिलाती है, जब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा के वैंकूवर के व्हाइट रॉक इलाके में गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी। इसके अलावा, अप्रैल में मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के आवास के बाहर भी गोलीबारी की गई थी। इस घटना को मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने अंजाम दिया था। मुंबई पुलिस ने इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई को दोषी ठहराया था।