Viral Video: पहाड़ की चोटी पर जाकर आग से स्टंट करना पड़ा भारी, Video देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Share on:

Viral Video: आजकल ऐसे कई लोग हैं जो खतरनाक स्टंट करते हुए अपना वीडियो बनाते हैं और फिर उसे सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट कर देते हैं। कुछ लोग जिन्हें स्टंट करने की आदत होती है, वे स्टंट करने में अच्छे होते हैं। लेकिन ज्यादातर वीडियो में देखा जाता है कि स्टंट के दौरान शख्स के साथ कोई न कोई हादसा हो जाता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग बाइक से स्टंट करते नजर आ रहे हैं और कुछ ही देर में संतुलन बिगड़ने से हादसा हो जाता है। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स आग के साथ स्टंट कर रहा है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अपने दोस्तों के साथ पहाड़ की चोटी पर गया है। शख्स के हाथ में टॉर्च और मुंह में पेट्रोल है। वीडियो बनाते समय वह टॉर्च पर जोर से फूंक मारता है और आग की लपटें दूर तक जाती हैं। लेकिन इसी बीच उनकी लंबी दाढ़ी में भी आग लग जाती है। उसके दोस्त वहां पानी लेकर खड़े थे, जिसे उन्होंने तुरंत बुझा दिया। लेकिन उस शख्स को ये सबक जरूर मिल गया होगा कि आग से खेलना कितना खतरनाक हो सकता है।

वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर @Pandeyshanayaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे अपनी जिंदगी में ऐसे आत्मविश्वास की जरूरत है।’ खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करीब 80 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- शायद इसने नशा कर रखा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसकी दाढ़ी जल गई।