Viral Video: दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड…63 साल की महिला ने अपने डांस से मचाई धूम, यूजर्स बोले- सुपर डुपर हिट है दादी

Share on:

Viral Video: सोशल मीडिया पर छाई 63 वर्षीय रवि बाला शर्मा, जिन्हें ‘डांसिंग दादी’ के नाम से जाना जाता है, ने एक बार फिर अपने डांस वीडियो से दर्शकों को आकर्षित किया है। अपने जीवंत बॉलीवुड नृत्य के लिए प्रसिद्ध, रवि बाला ने यह साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है जब बात मौज-मस्ती और सक्रिय रहने की आती है।


नए वीडियो में रणबीर कपूर के गाने पर धमाल:

हाल ही में, रवि बाला ने रणबीर कपूर के गाने ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर शानदार डांस किया है। शर्ट और घाघरा पहनकर उन्होंने अपने दमदार डांस मूव्स से वीडियो को खास बना दिया। उनके हाव-भाव और मुस्कान ने प्रदर्शन को और भी दिलचस्प बना दिया। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘गर्लफ्रेंड फ्रॉम दिल्ली’, जो दर्शकों को बेहद पसंद आया।

वीडियो का वायरल होना और दर्शकों की प्रतिक्रियाएं:

यह वीडियो कुछ ही दिनों में वायरल हो गया और कमेंट बॉक्स में तारीफों की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने उनके डांस मूव्स और एनर्जी की सराहना की, जबकि दूसरे ने उन्हें “खूबसूरत” बताया। रवि बाला पहली बार कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुईं, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो पोस्ट करना शुरू किया। तब से, वह अपने 189K फॉलोअर्स को अपने नृत्य प्रदर्शन से खुश करती आ रही हैं। उनके वीडियो नृत्य के प्रति उनके जुनून और जीवन जीने की खुशी को दर्शाते हैं, यह साबित करते हुए कि उम्र कभी भी आनंद और उत्साह में रुकावट नहीं डाल सकती।