Viral Video: Essss…थूक से मसाज! सैलून वाले की घिनौनी हरकत, Video हुआ वायरल, मचा हड़कंप

Share on:

Viral Video: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक अजीब और विवादित घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, एक सैलून कर्मचारी को मसाज के दौरान थूक का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो 15 दिन पुराना है और इसे सैलून कर्मचारी ने खुद अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

सैलून का मालिक फरार:

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, कन्नौज पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। इस बीच, सैलून का मालिक दुकान बंद कर फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर सैलून कर्मचारी की तलाश शुरू कर दी है।

लोगों की तीखी प्रतिक्रिया:

वीडियो देखने के बाद लोगों में गुस्सा फैल गया है। कन्नौज पुलिस के अनुसार, यह वीडियो तालग्राम थाना क्षेत्र के छिबरामऊ चौक स्थित सैलून का है। स्थानीय लोगों ने इस घटना को ‘थूक जिहाद’ करार देते हुए सोशल मीडिया पर पुलिस को टैग कर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस की कार्रवाई:

कन्नौज एसपी ने मामले की जांच के लिए प्रशिक्षु सीओ कपूर कुमार को नियुक्त किया है। पुलिस लगातार छापेमारी कर फरार सैलून कर्मी की तलाश कर रही है। यह पहली बार है कि मसाज के लिए थूक का उपयोग किया गया है, हालांकि पहले भी थूक से संबंधित कई विवादित मामले सामने आ चुके हैं, जैसे थूक पर रोटी पकाना और खाने में थूकना।

समाज में गुस्सा:

इस वीडियो ने न केवल स्थानीय लोगों को बल्कि व्यापक समाज को भी परेशान किया है। घटना की गंभीरता और सोशल मीडिया पर हो रही बहस से साफ है कि ऐसे कृत्यों को लेकर लोगों की संवेदनशीलता काफी बढ़ गई है।