Viral Video: रणक्षेत्र में तब्दील हुई दिल्ली मेट्रो, मारपीट को लेकर आपस में भिड़े दो यात्री

Share on:

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें से आपको दिल्ली मेट्रो या स्टेशन से जुड़े एक-दो वीडियो जरूर मिल जाएंगे। कभी मेट्रो में सोते हुए किसी शख्स का वीडियो वायरल होता है तो कभी मेट्रो में रील बनाते लोगों का वीडियो वायरल होता है. इसके अलावा दिल्ली मेट्रो में मारपीट के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं, जिसमें लोग छोटी-छोटी बातों पर एक-दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं. फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लोग आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं।

Viral Video:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह दिल्ली मेट्रो के अंदर का है. वीडियो में नजर आ रहा है कि दो शख्स आपस में बुरी तरह से झगड़ते नजर आ रहे हैं. कभी-कभी पहला व्यक्ति दूसरे व्यक्ति पर हावी होता दिखता है और कभी-कभी दूसरा व्यक्ति पहले व्यक्ति पर हावी होता हुआ दिखता है। मेट्रो में मौजूद अन्य यात्री उन्हें रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई भी रुकने को तैयार नहीं है. काफी मशक्कत के बाद दोनों अलग हुए और एक शख्स मेट्रो से उतरा. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘यूजर्स की प्रतिक्रिया…’

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर @gherkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर दो लोग भिड़ गए।’ वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये तो इनका डेली रूटीन है. एक अन्य यूजर ने लिखा- ये दिल्ली मेट्रो नहीं बल्कि WWE है. तीसरे यूजर ने लिखा- मैं 14 साल से मेट्रो का इस्तेमाल कर रहा हूं, मेरे साथ ऐसा क्यों नहीं होता. एक यूजर ने लिखा- कितने सभ्य लोग हैं।