Video: गूगल कर्मचारी ने दिखाया ऑफिस का कैंटीन, लोगों के मुह में आया पानी, यूजर्स बोले -दफ्तर है या नानी का घर…

Share on:

ऑफिस में खाने की भी जब व्यवस्था हो फिर फूडीज के लिए खास हो जाता है। बड़ी और मल्टीनेशनल कंपनियों में इसकी व्यवस्था होता है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल गूगल ऑफिस की कैंटीन में लगने वाले बुफे का यह वीडियो हर किसी को काफी दिलचस्प लग रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला अपनी ऑफिस कैंटीन में मिलने वाले खाने को दिखाती है। कमेंट सेक्शन में यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम पर parleenranhotra शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की लंच के लिए कांटे और चम्मच लेकर बुफे से सैलेड लेती है। इस दौरान वह अपने प्लेट में कुछ खीरे के स्लाइस डालती है। इसके बाद वह हॉट चिकन रेमन का एक प्लेट उठाती है। महिला अपनी प्लेट में नूडल्स के साथ एक्स्ट्रा टॉपिंग्स रखती भी नजर आती है। इसके बाद वह तंदूरी पराठे और मटन शामी कबाब को हरी चटनी के साथ अपने प्लेट में डालती है। इतना ही नही यहां पर स्वीटडिस की भी व्यवस्था है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🐥 (@parleenranhotra)

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग अलग कमेंट कर रहें है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- एक दोस्त के लिए पूछ रहा हूं।. क्या बड़ा टिफिन लाने और उसे पैक करके घर ले जाने की अनुमति है? वही दूसरे यूजर ने लिखा कि दीदी आप तो नानी के घर हो। तीसरे यूजर ने कहा कि एक भी छुट्टी नहीं लूंगी पर मुझे हायर कर लो गूगल।