Airtel 365 days Recharge Plan: एयरटेल ने लांच किया साल भर का सबसे सस्ता प्लान, सिर्फ इतनी है कीमत

Share on:

Airtel 365 days Recharge Plan: कुछ दिन पहले एयरटेल सहित सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी ने अपना टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी की थी। यदि आपके पास एयरटेल की सिम है तो यह खबर आपके लिए है। एयरटेल ने साल भर की वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान लॉन्च कर दिया है। इसी रिचार्ज पर आपको साल के पूरे 365 दिन अनलिमिटेड कॉलिंग के वैलिडिटी मिलेगी।

Sanp Ka Video : लगता है ये विमल खाता हैं! युवक ने हाथ में निकाला सांप और उसके मुंह में दे दी अपनी जीभ, देखें Video

एयरटेल का 1999 रुपए का रिचार्ज प्लान

एयरटेल में 365 दिन की वैलिडिटी के लिए कई सारे प्लान आते हैं, लेकिन इसमें 1999 का रिचार्ज प्लान सबसे खास है। क्योंकि यह कंपनी का सबसे अच्छा लॉन्ग टर्म प्लान है, जिसमें यूजर को पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस दौरान यूजर भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकता है। इसका मतलब है कि आपके पूरे 1 साल तक कोई और रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं है। आप इसी रिचार्ज में 1 साल तक किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी फ्री कॉल कर सकते हैं।

Pickup Par Stunt Ka Video : वाह भाई! लगता है यमराज का दोस्त हैं ये युवक, तेज रफ्तार पिकअप पर बैठा दिखा युवक, वीडियो वायरल

डाटा कम वैलिडिटी ज्यादा

एयरटेल कंपनी की तरफ से पेश किए गए 1999 रुपए वाले रिचार्ज में आपको डाटा कम मिलता है और वैलिडिटी ज्यादा मिलती है। हालांकि इस प्लान के अंतर्गत आपके पूरे साल भर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। आप 365 दिन अनलिमिटेड कॉल का आनंद ले सकते और आपको इसमें 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं, जबकि इसमें टोटल 24 जीबी इंटरनेट मिलता है।

7th Pay Commission: कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, DA में इतनी फीसदी से होगी वृद्धि, सैलरी में भी होगा इजाफा

एयरटेल के 365 दिनों की वैलिडिटी वाले दूसरे रिचार्ज प्लान

जिन्हें इंटरनेट डेटा की आवश्यकता है उनके लिए एयरटेल का 3599 का रिचार्ज प्लान है इसमें भी आपको 365 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं इसके अलावा 2GB डेटा प्रतिदिन का मिलता है।

एयरटेल के 3999 रुपए के रिचार्ज प्लान में भी 365 दिनों की फ्री कॉलिंग वैलिडिटी और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेंगे इसमें आपको रोजाना 2.5 जीबी डेटा मिलेगा इसमें आपको अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डेटा भी मिलेगा इसमें आपको डिज्नी और हॉटस्टार मोबाइल का 1 साल का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

King Kobra Video: युवक की शर्ट में घुसा 6 फीट लंबा कोबरा, Video देख थर-थर कांपने लगे लोग