King Kobra Video: युवक की शर्ट में घुसा 6 फीट लंबा कोबरा, Video देख थर-थर कांपने लगे लोग

Share on:

King Kobra Video : सोशल मीडिया पर अपने सांपों से जुड़े कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वैसे सांप बेहद खतरनाक प्राणी होता है, लेकिन कभी – कभी इससे हमारा सामना हो जाता है और जो ऐसा होता है तो लोगों की रूह तक कांप जाती है। 

वायरल वीडियो में क्या दिखा? King Kobra Video

अभी जो वीडियो वायल हो रहा है उसे देखने के बाद आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स किसी पेड़ के नीचे बैठा हुआ है। उस शख्स के शर्ट के दो बटनों के बीच में से एक सांप बाहर की तरफ देखता हुआ नजर आ रहा है। सांप के डर से वह आदमी हैरान है मगर उसने सावधानी बरतते हुए कोई उल्टी सीधी हKing Kobra: युवक की शर्ट में घुसा 6 फीट लंबा कोबरा, Video देख थर थर कांपने लगे लोगरकत नहीं की। उस शख्स के सामने मौजूद कुछ अन्य लोगों ने शर्ट के बटन को खोलकर शर्ट को ढीला किया जिस कारण सांप को बाहर निकलने की जगह मिली और वह उसे काटे बिना बाहर निकल गया।

Optical Illusion : बताओ कितनी तेज है आपकी बुद्धि, पारखी नजर वाले 10 सेकंड में ढूंढलेंगे 979 के बीच छिपा 929 अंक

यहां देखें वायरल वीडियो -King Kobra Video 

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @rajasolank71070 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ये बेवड़ा पार्क में दारू पीकर पड़ा था। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 76 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अच्छा हुआ नशा उतर गया अन्यथा महाशय नाली में पड़े मिलते। दूसरे यूजर ने लिखा- अब नशा सब उतर गया। तीसरे यूजर ने लिखा- बड़ा दिलेर आदमी है भाई। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये कैसे हो सकता है, उसको पता नहीं था क्या कि शर्ट में सांप है।