Rajyog 2024: शनि के गोचर से बन रहा शुभ राजयोग, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, कारोबार में होगा सुधार

Share on:

Rajyog 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का पंच शनि ढाई साल में एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है। इतना ही नहीं शनि की चाल भी समय-समय पर बदलती रहती है, कभी शनि सीधी चाल चलते हैं तो कभी वक्री चाल चलते हैं। इस समय शनि अपनी वक्री स्थिति में हैं यानी अपनी ही राशि कुंभ में वक्री हैं।

15 नवंबर को शनि कुंभ राशि में सीधा गोचर करेंगे। शनि के सीधी चाल से कुछ राशियों पर बेहद सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। जानिए नवंबर में किन राशियों पर रहेगी शनि की कृपा। जब शनि का होगा सामना: 15 नवंबर को रात 08:07 बजे शनि कुंभ राशि में वक्री होंगे।

मिथुन राशि

शनि के मार्गी गोचर से मिथुन राशि वालों को कई लाभ मिलेंगे। वह आपके 9वें घर में प्रत्यक्ष होंगे। इससे आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। इस अवधि में कुंभ राशि वाले पहले से कहीं फंसा हुआ पैसा निकाल सकते हैं। नौकरी करने वालों के लिए यह समय बेहद खुशनुमा रहेगा। आर्थिक स्थिति समृद्ध होगी। नकदी प्रवाह बढ़ेगा। यह तुम्हें खुश कर देगा।

वृश्चिक राशि

शनि का मार्गी गोचर वृश्चिक राशि वालों को शुभ फल देगा। शनि आपकी राशि के चौथे भाव में मार्गी होंगे। शनि के प्रभाव से आपकी सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। आय में वृद्धि के संकेत हैं। कार्य में विस्तार होगा। ऑफिस में प्रमोशन मिल सकता है. आप परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर दरवाजे पर दस्तक देंगे।

कुम्भ राशि

शनि का सीधा गोचर कुंभ राशि वालों के लिए लाभकारी है। शनि का सीधा गोचर आपको अच्छा आर्थिक लाभ देगा। अपनी आय बढ़ाने के लिए. साथ ही आपके करियर में उन्नति की भी प्रबल संभावना है। आपको अपनी पत्नी से पूरा सहयोग मिलेगा। कारोबार में सुधार होगा. आर्थिक लाभ के अवसर मिलेंगे।