फीनिक्स सिटाडेल में 30% छूट के साथ ले ‘मानसून फूड फेस्टिवल’ का मजा

Share on:

Indore News : फीनिक्स सिटाडेल यानि शॉपिंग, फ़ूड, और फन का अल्टीमेट डेस्टिनेशन. शॉपिंग फन तो फीनिक्स सिटाडेल में चल ही रहा है, मगर अब फ़ूड फन की बारी है क्योंकि शुरू हो गया है, मानसून फ़ूड फेस्टिवल, आपके पसंदीदा फ़ूड आउटलेट्स और फाइन डाइन रेस्टोरेंट में पाइये डिलीशियस फ़ूड और अमेजिंग ऑफर्स.

मामागोटो, ज़ोकू, प्लेटेड, गोला सिज़लर, मालाबार कोस्ट, द जीटी रोड और इनके अलावा चोको फाउंटेन, द गार्लिक ब्रेड, चटोरी, मनभावन थाली, हम्मस और चिप्स, फैट टाइगर, वफ़ल स्टोरी, सिन्नाबोन, वाउ मोमो, वाउ चाइना… जैसे और भी कई जगह यह फ़ूड फेस्टिवल आरम्भ हो चुका है.

5 अगस्त तक चलने वाले इस फ़ूड फेस्टिवल में आपका फ़ूड बिल 2000 या उससे अधिक का होता है तो आपको मिलेगा 500 का फाइन डाइन वाउचर. अलग-अलग रेस्टोरेंट्स और फ़ूड आउटलेट्स पर ग्राहकों को अलग-अलग डील्स मिलेंगी, जैसे कहीं आपको फ़ूड पर फ्लैट 15% की छूट मिलेगी, तो कहीं बाय 1 गेट 1 जैसी डील्स हैं, अब मानसून का टाइम है, लज़ीज़ व्यंजनों का साथ है और इतने अच्छे डिस्काउंट्स और डील्स भी हैं तो फीनिक्स सिटाडेल जाना तो बनता है.

फीनिक्स सिटाडेल में इस मानसून फ़ूड फेस्टिवल के अलावा भी कुछ रोमांचक होने वाला है, व्हेन चाय मीट टोस्ट बैंड परफॉर्म करने वाला है, फीनिक्स सिटाडेल के सिएना पियाज़ा में 27 जुलाई को होने वाले इस इवेंट के पासेस ग्राहक बुक माय शो और फीनिक्स सिटाडेल की ऑफिशियल वेबसाइट से बुक कर सकते हैं.