छात्रों के लिए अनोखा अवसर! इंदौर में 27 जुलाई को होने जा रहा ‘फेलीना’ फैशन इंटरनेशनल रनवे शो

Share on:

Indore News : फेलीना फैशन इंटरनेशनल अपने विकसित रनवे इवेंट का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें फैशन इनोवेशन और डिज़ाइन की नवीनतम झलकियाँ प्रस्तुत की जाएंगी। यह आयोजन 27 जुलाई, 2024 को इंदौर के प्रतिष्ठित शेरटन ग्रैंड पैलेस में दोपहर 2 बजे से रात 9 बजे तक आयोजित होगा।

फेलीना फैशन इंटरनेशनल रनवे शो एक भव्य मंच प्रदान करता है जहाँ डिज़ाइनर और मॉडल अपने अनूठे छवि को बनाने और प्रदर्शित करने का अवसर पाते हैं। इस आयोजन में डिज़ाइनरों और कलाकारों के उम्दा कार्य को सम्मानित करने के लिए ट्राफ़ी और प्रमाण पत्र भी प्रदान किए जाएंगे। फेलीना फैशन इंटरनेशनल रनवे का यह तीसरा सीज़न उत्कृष्टता की परंपरा को जारी रखता है, डिज़ाइनरों और उनके सांस्कृतिक डिज़ाइनों को बढ़ावा देने के लिए उन्हें आइडल स्लॉट और उनके मॉडलों के साथ एक स्पेशल वॉक प्रदान करता है।

इस आयोजन में विशेष डिज़ाइनर अपने प्रीमियम कलेक्शन प्रदर्शित करेंगे, जिसमें सिल्वर हैंडमेड कलेक्शन भी शामिल होगा। इसके अलावा, कॉलेज के छात्रों को भी अपने डिज़ाइनों को प्रदर्शित करने का मंच मिलेगा, जिससे छात्रों में एंटरप्रेन्योरशिप और एम्पावरमेंट बढ़ेगा, साथ ही, युवा डिज़ाइनरों को मूल्यवान अनुभव और प्रदर्शन मिलेगा।

इस आयोजन में अगले शो के लिए थीम की घोषणा की जाएगी, जो भारत के अन्य फैशन इवेंट्स से अलग और अनोखा दृष्टिकोण प्रदान करेगा। यह आयोजन इंदौर पैंथर्स द्वारा स्पांसर किया गया है, जिसके ओनर दीपेश चौधरी और सीईओ अर्जुन सिंह चौहान हैं।

इस शो का आयोजन पल्लवी प्रजापत, प्रियंका जैन और आरती त्रिवेदी द्वारा किया गया है, जो फैशन इवेंट मैनेजमेंट में व्यापक अनुभव और विशेषज्ञता रखते हैं। पल्लवी प्रजापत फैशन इंडस्ट्री को एक असीम रूप देने के लिए आने वाले समय में बहुत से ऐसे मंचों को बढ़ावा देने की उत्सुकता रखती है।

A3 इवेंट्स और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट और Vmanage कम्युनिटी द्वारा प्रबंधित यह शो फैशन की दुनिया में एक मील का पत्थर बनने का वादा करता है, जिसमें मेहमानों को नवीनतम रुझानों और डिज़ाइनों की विशेष झलक मिलेगी।

विशेष फैशन शोकेस:
इस आयोजन का मुख्य आकर्षण फेलीना फैशन इंटरनेशनल के नवीनतम कलेक्शन का रनवे प्रेजेंटेशन होगा। विसिटर्स को नवीनतम डिज़ाइनों का एक दृश्यात्मक रूप से अनोखा प्रदर्शन मिलेगा, जिसमें आधुनिक और पारंपरिक शैलियों का संयोजन होगा जो ब्रांड की नवाचार और उत्कृष्टता की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

हम अपने श्रेणीबद्ध डिज़ाइनरों और मॉडलों को एक बड़ा मंच प्रदान कर रहे हैं। यह मंच हर डिज़ाइनर और कलाकार के लिए महत्वपूर्ण है ताकि वे अपनी छवि बना सकें। साथ ही, हम उन्हें ट्रॉफी और प्रमाण पत्र द्वारा सम्मानित करते हैं।

यह फेलीना फैशन इंटरनेशनल रनवे का तीसरा सीजन है। इस सीजन में भी हम डिज़ाइनरों और उनके मॉडलों के साथ एक स्पेशल वॉक प्रदान करते हैं, जो डिज़ाइनरों की पहचान और उनके डिज़ाइनों को बढ़ावा देता है। इस आयोजन का उद्देश्य यह है कि डिज़ाइनरों और सांस्कृतिक डिज़ाइनों को बढ़ावा मिले।