इसे दिखावा कहा जाए या प्यार? कुत्ते के लिए 2.5 लाख की सोने की चेन

Share on:

कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। यह उन्हें खास महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ता। यहां तक ​​कि उनके बर्थडे, पार्टी, शादी के वीडियो भी पहले कई बार सोशल मीडिया पर देखे जा चुके हैं। इन चीजों का क्रेज चल रहा हैं। ऐसे वीडियो इस समय लोगों का ध्यान भी आकर्षित करते हैं। लेकिन, मुंबई की एक महिला इन सभी से चार कदम आगे निकल गई है। इस महिला ने अपने पालतू कुत्ते को लाखों रुपये की बेशकीमती चीज गिफ्ट कर सभी को हैरान कर दिया है।

कुत्ते के लिए 2.5 लाख रुपये की सोने की चेन

इस घटना का वीडियो फिलहाल लोगों का ध्यान खींच रहा है। जिसमें एक महिला अपने प्यारे पालतू कुत्ते को स्पेशल फील कराती नजर आ रही है। वीडियो की शुरुआत में एक महिला बहुत सोच-समझकर सोने की चेन उठाती नजर आ रही है। उनका पालतू कुत्ता उन्हें बड़े ध्यान से देख रहा है। इसके बाद महिला अपने पालतू कुत्ते को लाखों रुपये की कीमती चीज गिफ्ट कर सभी को हैरान करती नजर आ रही है।


इस महिला का नाम है सरिता सलदान्हा। इस महिला ने अपने पालतू कुत्ते को तोहफे में सोने की चेन दी है। इस सोने की चेन की कीमत करीब ढाई लाख रुपये है। यह वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है। महिला का यह वीडियो चेंबूर के अनिल ज्वैलर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अनिल ज्वैलर्स के मालिक पीयूष जैन ने मीडिया को बताया कि चेंबूर इलाके की रहने वाली सलदान्हा ने पिछले महीने अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन के लिए सोने की चेन खरीदी थी। 35 ग्राम की इस सोने की चेन की कीमत 2.5 लाख से भी ज्यादा है।

सोशल मीडिया पर लोगो की प्रतिक्रिया

वीडियो देखने वाले एक यूजर ने लिखा, ‘कुत्तों के प्रति आपका प्यार अद्भुत है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह कुत्ता बहुत भाग्यशाली है.’ एक तीसरे यूजर ने लिखा कि, ‘ऐसे लोग कम ही देखने को मिलते हैं।’ एक यूजर ने कहा है कि, ‘इसे दिखावा कहना चाहिए या प्यार।’