Video: दुबई के लग्जीरियस होटल में कपड़े सुखाते दिखी भारतीय महिला, होटल वालों ने कह दी ये बात, वीडियो वायरल

Share on:

भारतीय लोग कहीं भी रहें उनके रहन-सहन में परिवर्तन नही होता है। ऐसा ही कुछ एक भारतीय मां ने दुबई में किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, एक भारतीय महिला दुबई के लग्जीरियस होटल की बालकनी में कपड़े सुखा रही थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो को पल्लवी वेंकटेश नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा है- मॉम पाम अटलांटिस में भी मां वाली हरकतें ही कर रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि उनकी मां बालकनी में कपड़े डाल रही हैं। उन्होंने साथ ही एक और बालकनी को जूम करके दिखाया है जिसमें एक और बालकनी में ठीक ऐसे ही कपड़े बालकनी की गार्ड रेल पर डाले हुए हैं।

 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसे खबर लिखे जाने त 11 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। उन्होंने लिखा है- मॉम ड्यूटी… हमें उम्मीद है कि आपको स्टे पसंद आया होगा। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई और यूजर्स ने कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा है- कपड़े को धूप में सुखाने होते हैं। अगर होटल ये नहीं समझते हैं तो वो फेल हो रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा है- यहां भारतीय ही भारतीय को रोस्ट क्यों कर रहे हैं।