नशे की लत छुड़ाने की निंजा तकनीक: बाबा का अनोखा तरीका देख आप भी रह जाएंगे हैरान, वीडियो वायरल

Share on:

Baba Viral Video : नशे की लत छुड़ाने के लिए ‘चमत्कारी’ बाबा का अनोखा तरीका! वीडियो वायरल भारत में अक्सर ही ऐसे बाबाओं की खबरें आती रहती हैं जो अपने चमत्कारी इलाज और अजीबोगरीब तरीकों के लिए जाने जाते हैं।

इनमें से कुछ बाबा बीमारियों का इलाज करने का दावा करते हैं, तो कुछ लोगों की मनोकामनाएं पूरी करने का। वहीं, कुछ ऐसे भी बाबा हैं जो अपनी अनोखे तरीकों से लोगों को नशे की लत से छुटकारा दिलाने का दावा करते हैं।

इसी कड़ी में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक ‘बाबा’ को एक शख्स को पीटते हुए दिखाया गया है। दावा किया जा रहा है कि यह ‘बाबा’ शराब की लत से जूझ रहे लोगों का इलाज इसी तरह से करते हैं।


वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ‘बाबा’ एक शख्स को कुर्सी पर बैठाकर उसकी पिटाई कर रहे हैं। उनके आसपास कई लोग मौजूद हैं, जो शांत भाव से इस नजारे को देख रहे हैं। ‘बाबा’ शख्स के बाल पकड़कर उसे थप्पड़ और मुक्के मार रहे हैं। शख्स तड़पता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन वह ‘बाबा’ के डर से कुछ नहीं बोल पा रहा है। बीच-बीच में ‘बाबा’ कुछ कह भी रहे हैं, लेकिन उनकी आवाज स्पष्ट रूप से सुनाई नहीं दे रही है।

क्या है इस ‘इलाज’ का सच?

वीडियो में ‘बाबा’ द्वारा किए जा रहे इस ‘इलाज’ का सच क्या है, इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं हो सकी है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कहां का है और ‘बाबा’ कौन हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग ‘बाबा’ के इस तरीके की आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ का मानना है कि यह ‘इलाज’ कारगर हो सकता है।