Video: हद हो गई रईसी की! शख्स ने गर्लफ्रेंड के लिए कालीन के बदले बिछाया नोटों के बंडल, पैसों पर यूं चलकर..

Share on:

अमीर लोगों के कई अतरंगी शौक होतें है। इनके रईसी को देखकर लोग हैरान हो जातें है। हाल में ही ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखकर लोग दंग रह गए है। वीडियो में एक बिजनेसमैन ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हेलीकॉप्टर के साथ उतरते हुए वीडियो शेयर किया है।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर ‘मिस्टर थैंक यू’ के नाम के चर्चित रूस के बिजनेसमैन ने अपने गर्लफ्रेंड के पांव ने नीचे पैसों की गड्डियां बिछा दी हैं।वीडियो में देखा जा सकता है कि सर्गेई कोसेंको गर्लफ्रेंड को हाथ पकड़कर एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर से उतार रहे हैं। यहां हेलीकॉप्टर के नीचे थोड़ी दूर तक मानो नोटों की मोटी गड्डियों का कार्पेट बिछा है जिसपर लड़की चलती चली जा रही है।

 

वीडियो के कैप्सन में उन्होंने लिखा है- पता है ये फनी बात है कि मुझे पैसे से कहीं ज्यादा प्यार तुमसे है।ने हालांकि वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन लोग अभी तक इसपर ढेरों कमेंट कर रहे हैं।ये नोट वाकई असली हैं या फिर वीडियो के लिए नकली नोट बिछाए गए हैं।

वहीं इस वीडियो को देखने के लिए एक यूजर ने लिखा- पैसे की कीमत को समझो, मजाक मत उड़ाओ। एक अन्य ने लिखा- माना कि तुम बहुत ज्यादा अमीर हो लेकिन पैसे का ऐसा हाल करना ठीक नहीं। इससे अच्छा तुम इस पैसे से हजारों गरीब परिवारों की मदद कर सकते हो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हद हो गई रईसी की। एक अन्य ने लिखा- ये शर्मनाक है, ये पैसे का अपमान है।